Raveena Tandon: रवीना आज भी नहीं भूली हैं अक्षय के साथ वह बात, सोचता है अब भी दिमाग...
trendingNow11562402

Raveena Tandon: रवीना आज भी नहीं भूली हैं अक्षय के साथ वह बात, सोचता है अब भी दिमाग...

Raveena Tandon Akshay Kumar: रवीना टंडन और अक्षय कुमार बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में शुमार हैं. दोनों ने पर्दे पर और पर्दे के पीछे रोमांस किया. इसके लिए वे सुर्खियों में भी रहे. उन बातों को लंबा वक्त बीत चुका है, मगर फिर भी एक बात है जो रवीना टंडन नहीं भूली...

 

Raveena Tandon: रवीना आज भी नहीं भूली हैं अक्षय के साथ वह बात, सोचता है अब भी दिमाग...

Raveena Tandon Film: 1990 के दशक में मोहरा गर्ल और मस्त गर्ल नाम से चर्चित रहीं रवीना टंडन आज भी फिल्मों में सक्रिय हैं. वह ओटीटी पर भी डेब्यू कर चुकी हैं. निर्देशक रवि टंडन की बेटी रवीना ने मात्र 16 साल की उम्र में फिल्मों में काम शुरू कर दिया था और सफल होने में उन्हें ज्यादा देर नहीं लगी. अपने लंबे फिल्मी करियर में रवीना ने कई उतार-चढ़ाव देखे और कई एक्टरों से उनका नाम भी जुड़ा, परंतु अक्षय कुमार के साथ उनकी सगाई टूटने की खबरें आज तक ठंडी नहीं पड़ी हैं. अब एक इंटरव्यू में खुद रवीना ने स्वीकार किया कि वह जीवन में काफी आगे चुकी हैं, दुनिया में भी आज लोग हर हफ्ते पुराना भूल कर नया रिलेशन ढूंढ लेते हैं, मगर अक्षय के साथ सगाई टूटने की बात आज भी उनके दिमाग में अटकी हुई है. पता नहीं इसका क्या कारण है.

अक्षय ने रवीना से साफ कहा...

फिल्म मोहरा की शूटिंग करते हुए दोनों एक्टर नजदीक आए थे और उनमें प्यार हो गया था. दोनों के रोमांस की खबरें सुर्खियां बटोर रही थीं और तभी उन्होंने सगाई भी कर ली, मगर जल्द ही वह टूट गई. हालांकि सगाई टूटने को लेकर कोई बात स्पष्ट रूप से सामने नहीं आई लेकिन कहा गया कि अक्षय ने रवीना से साफ कहा था कि उन्हें एक्टिंग और गृहस्थी में से किसी एक को चुनना पड़ेगा. रवीना ने कहा कि अक्षय कई मामलों में बहुत साफ हैं और अपने दिमाग में चीजों को स्पष्ट रखते हैं. उन्होंने कहा कि मैंने कभी वो बातें नहीं पढ़ी, जो हमारे बारे में मीडिया में लिखी गईं क्योंकि हम लोग अपने जीवन में आगे बढ़ गए. रवीना ने माना कि आज भी वे लोग सामाजिक कार्यक्रमों में एक-दूसरे से अच्छे परिचितों की तरह मिलते हैं.

शाहरुख की फिल्म को कहा, ना
इस इंटरव्यू में रवीना ने कहा कि मैंने हमेशा अपनी शर्तों पर फिल्मों में काम किया और निर्माता-निर्देशक की शर्तों के आगे नहीं झुकीं. उन्होंने कहा मैंने वे फिल्में छोड़ दीं, जिनमें अनकंफर्टेबल फील कराने वाले सीन थी. मैंने फिल्मों में स्वीमिंग कॉस्ट्यूम पहनने से इंकार कर दिया. मैंने पर्दे पर किसिंग सीन नहीं किए. यही वजह है कि कई निर्माता-निर्देशक मुझे अहंकारी समझते थे. रवीना ने बताया कि मुझे शाहरुख खान के साथ डर ऑफर हुई थी, परंतु फिल्म में मुझे कई सीन पर आपत्ति थी, इसलिए वह फिल्म मैंने छोड़ दी. इसी तरह जब फिल्म प्रेम कैदी में एक सीन पता चला कि हीरो हीरोइन का जिपर नीचे करता है और उसकी ब्रा नजर आती है, तो इस सीन पर आपत्ति जताते हुए फिल्म में काम करने से मना कर दिया. बाद में डर के लिए जूही चावला को साइन किया गया और प्रेम कैदी में करिश्मा कपूर नजर आईं. पिछले साल केजीएफ 2 में दिखीं रवीना केजीएफ 3 और फिल्म घुड़चढ़ी में नजर आएंगी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news