Bollywood Actress: नेशनल क्रश कह कर पीआर ने चढ़ाया, अब पॉपुलैरिटी लिस्ट चिढ़ा इस रही एक्ट्रेस को
Advertisement

Bollywood Actress: नेशनल क्रश कह कर पीआर ने चढ़ाया, अब पॉपुलैरिटी लिस्ट चिढ़ा इस रही एक्ट्रेस को

Top 10 Actress: पुष्पा की रिलीज के साथ रश्मिका मंदाना की लोकप्रियता तेजी से बढ़ी थी और उन्होंने एक के बाद एक तीन बॉलीवुड फिल्में साइन की थीं. पहली फिल्म फ्लॉप हो गई और दूसरी सिनेमाघरों के बजाय ओटीटी पर आ रही है. उधर, साउथ में उनकी लोकप्रियता गिरने की खबरें आ रही हैं.

 

Bollywood Actress: नेशनल क्रश कह कर पीआर ने चढ़ाया, अब पॉपुलैरिटी लिस्ट चिढ़ा इस रही एक्ट्रेस को

Rashmika Mandana Mission Majnu: वक्त का पहिया कभी धीरे तो कभी तेजी से ऊपर-नीचे होता है. 2021 जाते-जाते रश्मिका मंदाना पुष्पा की सफलता के साथ इतनी लोकप्रिय हुई कि उन्हें नेशनल क्रश कहा जाने लगा. हालांकि उन्हें देख कर कई लोगों को समझ नहीं आया कि आखिर ऐसा क्या है, जो उन्हें नेशनल क्रश कर प्रचारित किया जा रहा है कि पूरा देश उनका दीवाना है. फिल्म पीआर इन दिनों यही करता है. एक्टरों को चने के झाड़ पर चढ़ाने का काम. पुष्पा की सफलता के साथ ही उनके पीआर और मैनेजर जमकर एक्टिव हुए और देखते-देखते साउथ की इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की तीन फिल्में साइन कर डालीं. तब साउथ से आईं रश्मिका को लग रहा था कि वह पलक झपकते बॉलीवुड में टॉप पर पहुंच जाएंगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अब उन्हें तगड़ा झटका लग गया है.

रेटिंग में खिसकीं नीचे
बॉलीवुड में टॉप पर पहुंचने के चक्कर में रश्मिका ने साउथ में अपनी जगह खो दी है. एंटरनमेंट इंडस्ट्री का लेखा-जोखा रखने वाली एक एजेंसी ऑरमेक्स ने साउथ की तमिल-तेलुगु फिल्मों की हीरोइनों की ताजा रेटिंग जारी की है. इसके नतीजे ने रश्मिका, उनके पीआर-मैनेजरों और फैन्स को बुरी तरह चौंकाया है. साउथ की सबसे लोकप्रिय टॉप 10 तमिल हीरोइनों में रश्मिका 10वें नंबर पर खिसक गई हैं. जबकि पिछले महीने वह नौंवे नंबर पर थी जबकि पहले, दूसरे और तीसरे नंबर पर नयनतारा, सामंथा रूथ प्रभु और तृषा काबिज हैं. रश्मिका का पहले पांच में नहीं रहना, लोगों को हैरान कर रहा है. जबकि उनके पास साउथ के साथ बॉलीवुड में भी प्रोजेक्ट हैं. इस लिस्ट में कीर्ति सुरेश चौथे, तमन्ना पांचवें, ज्योतिका छठे, प्रियंका मोहन सातवें, काजल अग्रवाल आठवें और अनुष्का शेट्टी नौवें नंबर पर हैं. ऐसे ही तेलुगु की लिस्ट में भी रश्मिका नवंबर के मुकाबले दिसंबर में एक रैंकिंग नीचे आ गई हैं. चौथे से पांचवें नंबर पर.

मिशन मजनू में रोल
असल में रश्मिका के बॉलीवुड पर ज्यादा ध्यान देने से साउथ में उन्हें झटका लगा है. इस बीच वह कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के साथ विवादों में भी सुर्खियों में रही हैं. बॉलीवुड में उनकी डेब्यू फिल्म गुडबाय फ्लॉप रही थी. जबकि सिनेमाघरों के लिए बनाई उनकी मिशन मजनू को ओटीटी पर डायरेक्ट रिलीज किया जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर में साफ है कि फिल्म पूरी तरह से सिद्धार्थ मल्होत्रा पर फोकस है. रश्मिका एक पाकिस्तानी नेत्रहीन लड़की के रूप में दिख रही है. फिल्म का ओटीटी पर डायरेक्ट आना रश्मिका के लिए नुकसानदायक बताया जा रहा है. इधर, अब बॉलीवुड में रश्मिका के पास सिर्फ एक फिल्म बची है, एनिमल. अगस्त में आने वाली इस फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. इस पर उनका भविष्य टिका होगा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news