बबीता ने Randhir Kapoor से शादी के लिए छोड़ी फिल्में, उन्हीं से 36 सालों से अलग रह रहे एक्टर
Advertisement
trendingNow11572387

बबीता ने Randhir Kapoor से शादी के लिए छोड़ी फिल्में, उन्हीं से 36 सालों से अलग रह रहे एक्टर

Randhir Kapoor Birthday: असफलता हाथ लगने से रणधीर कपूर शराब के नशे में डूब गए और इसके इस कदर आदी हो गए कि उनका घर तक बर्बाद हो गया. शादी के 7-8 साल बाद ही बबीता ने उनकी ड्रिंकिंग हैबिट्स से परेशान होकर घर छोड़ दिया.

बबीता ने Randhir Kapoor से शादी के लिए छोड़ी फिल्में, उन्हीं से 36 सालों से अलग रह रहे एक्टर

Randhir Kapoor Facts: गुजरे जमाने के एक्टर रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) आज अपना 75 वां जन्मदिन मना रहे हैं. कपूर खानदान के होने के बावजूद रणधीर का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा. यही वजह है कि तकरीबन 6 दशक फिल्म इंडस्ट्री में गुजारने के बाद रणधीर ने सिर्फ 27 फिल्मों में काम किया. इनमें चाचा भतीजा, हमराही, जवानी दीवानी जैसी फिल्में शामिल हैं. रणधीर कपूर ने बतौर हीरो सफलता न मिलती देख डायरेक्शन में भी हाथ आजमाया और राज कपूर के साथ फिल्म कल आज और कल बनाई लेकिन निर्देशन में भी वह लंबी पारी नहीं खेल पाए.

बबीता हो गईं अलग

नतीजा ये रहा कि फिल्मी करियर ना चलने की वजह से उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा. उनके पास अपनी दो बेटियों का खर्चा उठाने तक के पैसे नहीं थे. उनकी जिद के आगे पत्नी बबीता फिल्मों में काम करना पहले ही बंद कर चुकी थीं जिससे आर्थिक तंगी और ज्यादा गहरा गई. असफलता हाथ लगने से रणधीर कपूर शराब के नशे में डूब गए और इसके इस कदर आदी हो गए कि उनका घर तक बर्बाद हो गया. शादी के 7-8 साल बाद ही बबीता ने उनकी ड्रिंकिंग हैबिट्स से परेशान होकर घर छोड़ दिया और अलग रहने लगीं. वह दोनों बेटियों को  भी अपने साथ ले गईं और उनकी परवरिश भी अकेले के दम पर की.

बबीता और रणधीर कपूर को अलग हुए 36 साल बीत चुके हैं लेकिन दोनों ने कभी तलाक नहीं लिया और न ही किसी और से शादी की. एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि वो और करिश्मा बड़े होते-होते ये समझ गए थे कि अगर साथ में रहने से आप खुश न हों तो रिश्ते को अलग रहकर भी निभाया जा सकता है. हमारे पेरेंट्स हमें जब भी जरूरत होती है, हमारे साथ होते हैं. वो अलग रहकर भी एक-दूसरे का साथ देते हैं. इससे बेहतर और क्या बात हो सकती है. 

Trending news