Jailer की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद 'जेलर 2' हुई कंफर्म, क्या सीक्वल में इस सुपरस्टार के साथ नजर आएंगे Rajinikanth?
Advertisement
trendingNow11824635

Jailer की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद 'जेलर 2' हुई कंफर्म, क्या सीक्वल में इस सुपरस्टार के साथ नजर आएंगे Rajinikanth?

Rajinikanth Movie: रजनीकांत की जेलर फिल्म का ताबड़तोड़ सक्सेस के बीच मेकर्स ने जेलर 2 कंफर्म कर दी है. साथ ही, जेलर के मेकर्स रजनीकांत और थलापति विजय के साथ एक फिल्म बनाना चाहते हैं.

जेलर

Rajinikanth Jailer 2: रजनीकांत की फिल्म जेलर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुए है. पहले दिन 48 करोड़ की धाकड़ ओपनिंग करने के बाद से फिल्म अब तक 300 करोड़ (वर्ल्डवाइड) से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. नेलसन दिलीपकुमार के निर्देशन में बनी जेलर में रजनीकांत (Rajinikanth) के अलावा, मोहनलाल और शिवराज कुमार लीड रोल में नजर आ रहे हैं. ताबड़तोड़ कमाई के साथ-साथ जेलर को फिल्मी फैंस का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. इन्हीं सब को देखते हुए अब जेलर के मेकर्स ने जेलर 2 (Jailer 2) कंफर्म कर डाली है. 

जेलर 2 हुई कंफर्म!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो, जेलर (Jailer Movie) के डायरेक्टर नेलसन दिलीप कुमार ने जेलर 2 कंफर्म कर डाली है, और साथ ही बताया कि दूसरे पार्ट पर काम चल रहा है. नेलसन दिलीपकुमार का यह भी कहना है कि जेलर के अलावा वह बीस्ट, डॉक्टर, कोलमाव कोकिला के भी दूसरे पार्ट प्लान कर रहे हैं. साथ ही जेलर के डायरेक्टर ने कहा, वह एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते हैं जिसमें रजनीकांत (Rajinikanth Films) और थलापति विजय (Thalapathy Vijay) साथ नजर आएं.  

जेलर की कमाई ने हिलाया बॉक्स ऑफिस!

रिपोर्ट्स की मानें तो जेलर (Jailer Box Office Collection) फिल्म का कलेक्शन वर्ल्डवाइड 300 करोड़ के पार पहुंच गया है. जिसमें ओपनिंग डे पर फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 48.35 करोड़ कमाए थे. लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली थी. हालांकि रविवार को फिल्म की कमाई में तेजी आई और कलेक्शन 150 करोड़ के पार पहुंच गया था. खबरों की मानें तो मंडे को भी जेलर का बॉक्स ऑफिस पर जलवा देखने को मिल रहा है. कहा जा रहा है कि मंडे के कलेक्शन के बाद फिल्म 180 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी. बता दें, रजनीकांत की फिल्म जेलर को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है. खबरों के मुताबिक, चेन्नई और बैंग्लोर में जेलर की रिलीज के दिन ऑफिसों में छुट्टी अनाउंस कर दी गई थी.

Trending news