Pushpa 2 Shooting: पुष्पा 2 के लिए हो रही इन सितारों से बात; किसकी होगी एंट्री, शाहरुख-सलमान या फिर...
Advertisement

Pushpa 2 Shooting: पुष्पा 2 के लिए हो रही इन सितारों से बात; किसकी होगी एंट्री, शाहरुख-सलमान या फिर...

Shah Rukh Khan: पिछले दिनों खबर थी कि शाहरुख खान की फिल्म जवान के लिए पुष्पा के स्टार अल्लू अर्जुन को अप्रोच किया गया है. अब खबर है कि पुष्पा के निर्माता-निर्देशक किसी बड़े बॉलीवुड सितारे को पार्ट-2 में कैमियो रोल में लाना चाहते हैं. इसके लिए शाहरुख और सलमान खान समेत एक और सितारे से बात चल रही है. कौन है वो...ॽ

 

Pushpa 2 Shooting: पुष्पा 2 के लिए हो रही इन सितारों से बात; किसकी होगी एंट्री, शाहरुख-सलमान या फिर...

Salman Khan: इतना तो तय है कि पुष्पा: द राइज का बहुप्रतीक्षित सीक्वल पहले से कहीं ज्यादा बड़ा, बेहतर और धमाकेदार होगा. मगर इन दिनों कुछ ऐसी चर्चाएं चल रही हैं, जिन्होंने बॉलीवुड (Bollywood) फैन्स को भी उत्साहित कर रखा है. कहा जा रहा है कि पुष्पा 2 में बॉलीवुड का एक ए-लिस्ट स्टार सरप्राइज पैकेज की तरह नजर आ सकता है. रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि अगर सलमान खान या शाहरुख खान, पुष्पा 2 में कैमियो निभाते हुए दिखाई दें, तो आश्चर्य मत कीजिएगा. हालांकि निर्माता इस कैमियो के लिए अजय देवगन (Ajay Devgn) के नाम पर भी विचार कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि अजय ने ऑस्कर में पहुंची फिल्म आरआरआर (RRR) में भी अहम रोल निभाया था.

बजट है डबल
हालांकि अभी कुछ भी फाइनल नहीं है मगर अफवाहें घूम रही हैं कि दोनों खान सितारे या फिर कम से कम कोई एक फिल्म का हिस्सा बन सकता है. अगर ऐसा हुआ तो निश्चित ही बॉलीवुड में फिल्म का और अलग अंदाज में स्वागत होगा. बताया जा रहा है कि सीक्वल का बजट पहली फिल्म की तुलना में लगभग दोगुना है, निर्देशक सुकुमार कहानी और पटकथा पर खूब काम करने के बाद शूटिंग कर रहे हैं. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) लगातार शूटिंग कर रहे हैं. नए साल में शुरू हुई शूटिंग (Shooting) तेजी से चल रही है. विशाखापटनम और हैदराबाद में पुष्पा 2 का काम हो रहा है. ऐसे में बॉलीवुड स्टार के फिल्म में आने की चर्चाओं ने फैन्स को उत्साहित कर दिया है.

क्या शाहरुख कहेंगे, हां
इस बीच कुछ हफ्तों पहले मीडिया रिपोर्टों ने कहा गया था कि अल्लू अर्जुन को शाहरुख खान स्टारर फिल्म जवान (Jawan) में एक महत्वपूर्ण रोल ऑफर किया गया है. इन रिपोर्टों के मुताबिक अल्लू अर्जुन के करीबियों ने इस बात की पुष्टि की है कि शाहरुख की जवान में उन्हें रोल ऑफर किया गया था. लेकिन अल्लू अर्जुन इन दिनों पुष्पा 2 की शूटिंग में बहुत बिजी हैं. इसलिए उन्होंने रोल को इंकार कर दिया. ऐसे में यह देखना भी रोचक होगा कि जब शाहरुख की फिल्म में अल्लू अर्जुन ने कैमियो से इंकार कर दिया तो क्या यह खान उनकी फिल्म में कैमियो रोल करना पसंद करेगा. एटली कुमार निर्देशित जवान एक एक्शन-थ्रिलर (Action Thriller) फिल्म है. जिसमें शाहरुख खान, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर नजर आएंगे. विजय सेतुपति फिल्म में विलेन की भूमिका निभाएंगे. जबकि शाहरुख का यहां डबल रोल है. एक में वह दीपिका पादुकोण के साथ होंगे और दूसरे में साउथ की सुपरस्टार नयनतारा के साथ. यह पैन इंडिया फिल्म 2 जून, 2023 को पांच भाषाओं में रिलीज होगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news