प्रेम चोपड़ा बोले-Rajesh Khanna से तंग आ गए थे फिल्ममेकर्स, सेट पर लोगों को घंटों करवाते थे इंतजार
Advertisement
trendingNow11819760

प्रेम चोपड़ा बोले-Rajesh Khanna से तंग आ गए थे फिल्ममेकर्स, सेट पर लोगों को घंटों करवाते थे इंतजार

Rajesh Khanna Amitabh Bachchan Movies: प्रेम चोपड़ा बोले, राजेश खन्ना इस फैक्ट को स्वीकार नहीं कर सके कि वह पहले जैसे सुपरस्टार नहीं रहे लेकिन अमिताभ बच्चन अलग थे.

प्रेम चोपड़ा बोले-Rajesh Khanna से तंग आ गए थे फिल्ममेकर्स, सेट पर लोगों को घंटों करवाते थे इंतजार

Rajesh Khanna Amitabh Bachchan Rivalry: अपने जमाने के मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) ने हाल ही में बॉलीवुड के दो सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh khanna) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ काम करने का एक्सपीरिएंस शेयर किया. बॉलीवुड ठिकाना से बात करते हुए, प्रेम चोपड़ा ने खुलासा किया कि राजेश खन्ना सुस्त रहने के लिए जाने जाते थे. राजेश खन्ना के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, वह अपनी पुरानी स्टाइल ही बरकरार रखने पर जोर देते थे, लेकिन दर्शकों को ये पसंद नहीं आया. वे फिल्में नहीं चलीं. राजेश खन्ना इस फैक्ट को स्वीकार नहीं कर सके कि वह पहले जैसे सुपरस्टार नहीं रहे लेकिन अमिताभ बच्चन अलग थे.

fallback

प्रेम चोपड़ा ने की अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना की तुलना
जब प्रेम चोपड़ा से अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना के बीच कंपेरिजन के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, अमिताभ बच्चन हमेशा एक इंटेलीजेंट और समय के पाबंद एक्टर थे.राजेश खन्ना भी एक महान अभिनेता थे, लेकिन उन्हें हर समय सेट पर लेट पहुंचने की आदत हो गई. हर कोई उनकी ये आदत तो बर्दाश्त नहीं कर सकता था. जब सेट पर सब लोग तैयार हो जाते थे तब वो सेट पर लेट आते थे और फिर दूसरों को वेट करवाते थे.प्रोड्यूसर्स उन्हें शॉट से पहले लंच करने के लिए भी कहते थे, लेकिन वह दिन का काम पूरा करने के बाद ही खाना खाते थे.

fallback

प्रेम चोपड़ा ने आगे अमिताभ बच्चन की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने अपने करियर में अच्छे रोल सेलेक्ट किए. उन्होंने कई बेहतरीन केरेक्टर रोल भी किए और देखिए उन्हें कितने शानदार रोल मिले. वहीं राजेश खन्ना केरेक्टर रोल करने में हिचकिचाते थे. वो अपना सेम स्टाइल ही आगे ले जाना चाहते थे जिससे उनकी सुपरस्टार छवि बरक़रार रहे लेकिन दुर्भाग्य से उनकी फिल्में नहीं चलीं जिससे वो डाउनफॉल पर चले गए. 

Trending news