Prabhas Engagement: प्रभास-कृति सैनन पर हुई ये कैसी बात, इंटरनेट पर खबर ने लगाई आग
trendingNow11563442

Prabhas Engagement: प्रभास-कृति सैनन पर हुई ये कैसी बात, इंटरनेट पर खबर ने लगाई आग

Bollywood Marriage: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की खबरों के बीच प्रभास और कृति सैनन के प्यार की चर्चाएं सुर्खियां बटोर रही हैं. यूं तो लंबे समय से इनके रोमांस बातें मीडिया में हैं, परंतु सोशल मीडिया पर दोनों की सगाई बातें खूब धूम मचा रही हैं. कह रहे हैं, मालदीव में जलसा होने वाला है.

Prabhas Engagement: प्रभास-कृति सैनन पर हुई ये कैसी बात, इंटरनेट पर खबर ने लगाई आग

Kriti Sanon: प्रभास और कृति सैनन के रोमांस की खबरें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. हालांकि दोनों तरफ से इसका प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से खंडन हो चुका है, लेकिन एक बार फिर अचानक इंटरनेट इस खबर से गर्म है कि ये दोनों सितारे अगले महीने मालदीव में सगाई करने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि दोनों का प्यार चोरी-छुपे चल रहा है और जल्द ही ये अपने रिश्ते को नए स्तर पर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं. खबरों के इस नए दौर की शुरुआत एक ट्वीट से हुई है, जिसमें दोनों सितारों की सगाई का दावा किया जा रहा है. इस ट्वीट में ब्रेकिंग न्यूज बताते हुए कहा गया है कि कृति सैनन और प्रभास अगले हफ्ते सगाई कर लेंगे. यह सगाई मालदीव में होगी. हालांकि प्रभास की टीम की तरफ से इस बात का मीडिया में खंडन किया गया है.

कृति किसी के दिल में

उल्लेखनीय है कि प्रभास और कृति ने फिल्म आदिपुरुष में साथ काम किया है. शूटिंग के समय से ही दोनों की नजदीकियों की खबरें आ रही थीं. इस एक टीवी शो में फिल्म भेड़िया के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन की बातों से और हवा मिली. वरुण धवन ने एक डांस शो में इशारों-इशारों में कहा कि कृति और प्रभास एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. शो का वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हुआ. इसमें करण जौहर वरुण से पूछ रहे थे कि फिल्म मैं तेरा हीरो की लिस्ट में क्यों कृति का नाम नहीं था तब वरुण ने जवाब दिया, ‘कृति का नाम इसलिए नहीं था क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है. एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है, वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका पादुकोण के साथ.’

न प्यार, न पीआर
जब इस वीडियो पर बातें बढ़ गईं तो कृति ने अपनी तरफ से इस मुद्दे पर सफाई जारी करते हुए विराम लगाने की कोशिश की. कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर इस मामले को लेकर स्टोरी लिखी कि ना तो ये प्यार है और ना ही पीआर है. एक रीयलिटी शो में हमारा भेड़िया (वरुण धवन) कुछ ज्यादा ही वाइल्ड (जंगली) हो गया. यह सिर्फ मजाक था और इसने कई अफवाहों को पैदा कर दिया. इससे पहले कि कुछ पोर्टल मेरी शादी की तारीख घोषित कर दें, मुझे यह बुलबुला फोड़ देना चाहिए. यह सारी अफवाहें निराधार हैं. उल्लेखनीय है कि कृति और प्रभास फिल्म आदिपुरुष में देवी सीता और भगवान राम के रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म इस साल 16 जून को रिलीज होगी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news