70 साल के कबीर बेदी ने जब की थी 29 साल छोटी लड़की से शादी, बेटी ने सौतेली मां को कह दिया था ऐसा!
Advertisement

70 साल के कबीर बेदी ने जब की थी 29 साल छोटी लड़की से शादी, बेटी ने सौतेली मां को कह दिया था ऐसा!

Pooja Bedi Reaction On Kabir Bedi Four Marriages: कबीर बेदी की चौथी शादी मॉडल रहीं परवीन दोसांज से हुई है जो उम्र में एक्टर से 29 साल छोटी हैं. कबीर बेदी ने 70 साल की उम्र में परवीन से शादी की थी.

70 साल के कबीर बेदी ने जब की थी 29 साल छोटी लड़की से शादी, बेटी ने सौतेली मां को कह दिया था ऐसा!

Kabir Bedi Four Marriages: कबीर बेदी (Kabir Bedi) ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके हैं. एक्टर ने कई चर्चित फिल्मों में काम किया है, वे ना सिर्फ अपनी रौबीली आवाज बल्कि चार -चार शादियों के चलते भी चर्चाओं में रह चुके हैं. हालांकि, इन शादियों के चलते एक्टर पर उनके घरवाले ही सवाल उठाने लगे थे. कबीर बेदी की चौथी वाइफ के बारे में उनकी बेटी पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने ऐसा कुछ कह दिया था जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. आज हम आपको कबीर बेदी की इन चार शादियों और इससे जुड़े एक विवाद के बारे में बताने जा रहे हैं 

कबीर बेदी और चार शादियां 

कबीर बेदी की पहली शादी प्रख्यात डांसर प्रोतिमा बेदी के साथ हुई थी. इस शादी से एक्टर के घर बेटी पूजा और बेटे सिद्धार्थ का जन्म हुआ था. कहते हैं कबीर और प्रोतिमा के बीच आपसी तालमेल शादी के बाद ही बिगड़ गया था जिसके बाद दोनों के रास्ते जुदा हो गए. इसके बाद कबीर बेदी ने दूसरी शादी ब्रिटिश मॉडल सुसैन हम्फ्रेस से की थी लेकिन यह भी जल्द टूट गई थी. इसी क्रम में एक्टर ने तीसरी शादी टीवी पर्सनालिटी निक्की बेदी से की थी लेकिन इस शादी का भी वही अंजाम हुआ था जो पिछली दो शादियों का हुआ था. कबीर बेदी की चौथी शादी मॉडल रहीं परवीन दोसांज से हुई है जो उम्र में एक्टर से 29 साल छोटी हैं. कबीर बेदी ने 70 साल की उम्र में परवीन से शादी की थी.

बेटी पूजा ने कह दिया था डायन 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कबीर बेदी की चौथी वाइफ, पूजा बेदी से भी चार-पांच साल छोटी हैं. ऐसा कहा जाता है कि पूजा और परवीन में बिलकुल भी नहीं पटती है. परवीन को लेकर पूजा का एक बयान है जो इस बात की पुष्टि करता है. पूजा ने पिता की चौथी शादी के बाद कहा था कि, ‘हर कहानी में एक सौतेली मां या डायन होती है अब मेरी भी आ चुकी है’. बताते चलें कि कबीर बेदी और परवीन की मुलाकात लंदन में एक प्ले के दौरान हुई थी और यहीं ये दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे.

Trending news