Advertisement
photoDetails1hindi

Fashion 2022: किसी ने लगाए ढेरों कट, किसी ने पहन ली जाली, इन बॉलीवुड एक्ट्रेस को लगी उर्फी के बोल्ड फैशन की हवा!

Actress Copied Urfi Javed Style: भले ही उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस पर कितना ही हो हल्ला क्यों ना होता हो लेकिन हसीना का अंदाज बड़ी-बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस भी कॉपी करने से पीछे नहीं रहतीं. साल भर उर्फी अपने स्टाइल से खबरों में बनी रहीं तो कई एक्ट्रेस उनके स्टाइल को कॉपी कर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं.

1/5

Shilpa Shetty: यूं तो शिल्पा शेट्टी के ड्रेसिंग स्टाइल का कोई जवाब नहीं. खासतौर से हसीना साड़ी में सबसे हसीन लगती हैं लेकिन हाल ही में मनीष मल्होत्रा की पार्टी में शिल्पा का ये अंदाज देख हर किसी के होश ही उड़ गए. इससे पहले शिल्पा को इतने यूनिक स्टाइल में कभी नहीं देखा गया. 

2/5

Sharvari Wagh: शरवरी वाघ भी बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं जिनका अंदाज हमेशा ही सभी को खूब भाता है. शरवरी भी ढेरो कट लगी जब इस ड्रेस को पहने दिखीं तो देखने वाले उनके इस बोल्ड अंदाज को देखते ही रह गए थे. 

3/5

Sara Ali Khan: सारा अली खान भी एक इवेंट में कुछ इस अंदाज में पहुंचीं कि उन्हें देख सभी को उर्फी के फैशन सेंस की याद आ गई.  बेहद ही बोल्ड, सेक्सी और यूनिक डिजाइन के आउटफिट में सारा को फैंस को यकीन करना ही मुश्किल हो गया था. 

4/5

Ananya Panday: अनन्या पांडे का ये अंदाज देख क्या आपको भी याद आया कुछ. इसी तरह के आउटफिट में पहले उर्फी भी खूब कहर ढा चुकी हैं. उर्फी ने ब्रा के ऊपर इस तरह की जाली पहन तहलका मचा दिया था वहीं मोनोकिनी पर जब अनन्या पांडे ने जाली पहनी तो लोगों को उर्फी ही याद आ गई. 

5/5

Bhumi Pednekar: 2022 में भूमि पेडनेकर के तेवर और अंदाज भी कुछ बदले-बदले से लगे. जितनी बार भी भूमि पेडनेकर नजर आईं है तो सबसे ज्यादा उनकी बोल्डनेस के चर्चे ही होते रहे हैं. भूमि का फैशन स्टाइल कई मौकों पर उर्फी से मिलता जुलता ही दिखता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़