Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Actresses Business: एक्टिंग ही नहीं बिजनेस में भी जमाया सिक्का, ब्यूटी ब्रांड्स की मालकिन हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

Bollywood Actresses Doing Business: कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जो एक्टिंग के साथ-साथ बिजनेस में भी हाथ आजमा रही हैं. इस लिस्ट में कैटरीना कैफ से लेकर आलिया भट्ट तक का नाम शामिल है. लेकिन हम आपको उन एक्ट्रेसेस से रूबरू करवा रहे हैं जो खुद का ब्यूटी ब्रांड लॉन्च कर चुकी हैं.

1/5

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ को इंडस्ट्री में एक लंबा अरसा हो चुका है. 2 दशक से ज्यादा समय बॉलीवुड में बिता चुकीं कैटरीना आज टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में `शामिल हैं और ये सब उन्होंने अपनी काबिलियत से हासिल किया. लेकिन कॉस्मेटिक ब्रांड Beauty की मालकिनी कैटरीना अब एक सफल बिजनेसवुमैन भी हैं. उनकी कंपनी के प्रोडक्ट्स को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. 2019 में उन्होंने इसे लॉन्च किया था. 

2/5

Priyanka Chopra: प्रियंका ने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक में खूब धूम मचाई है. अब वो एक इंटरनेशनल स्टार हैं और एक्टिंग के अलावा उनके कई बिजनेस भी हैं. इनमे से एक हेयर केयर ब्रांड Anomaly Haircare है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है. ये प्रोडक्ट वीगन, क्रूएलिटी फ्री है.

3/5

Sunny Leone: सनी भी एक्टिंग के साथ-साथ बिजनेस में भी हाथ आजमा रही हैं. फिलहाल उनका फोकस उनके मेकअप प्रोडक्ट पर ज्यादा है. जिसे वो 2018 में लॉन्च कर चुकी हैं. उनक प्रोडक्ट्स की खासियत है कि वो इंडियन स्किन टोन का ख्याल रखते हुए तैयार किए गए हैं.

4/5

Lara Dutta: लारा दत्ता अब एक्टिंग करती हुईं काफी कम ही दिखाई देती हैं. वो साथ ही साथ अपने बिजनेस पर भी ध्यान दे रही हैं. 2018 में वो Arias नाम से अपना ब्यूटी ब्रांड चला रही हैं. ये पूरी तरह कैमिकल फ्री बताया जाता है. इस नाम से कुल मिलाकर 11 अलग-अलग ब्यूटी प्रोडक्ट्स मौजूद हैं. 

5/5

Lisa Haydon: कई फिल्मों में नजर आने के बाद भी लीजा फिल्मों में ज्यादा सक्रिय नहीं रहीं. लिहाजा उन्होंने बिजनेस में हाथ आजमाया. 2013 में उन्होंने Nakad नाम से ब्रांड लॉन्च किया. इन प्रोडक्ट्स की खास बात है कि ये काफी कम रेट पर आपको मिलते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़