Advertisement
photoDetails1hindi

Jacqueline Fernandez Backless Dress: जाली वाली ड्रेस में इतराया हुस्न बेपरवाह, सिर से पांव तलक सितारों सी चमक उठी हसीना

Jacqueline Fernandez Bold Look: हुस्न के जलवों की भी क्या बात है....ये दिल पर बिजली बनकर टूटते हैं और फिर कहर ढा देते हैं. ऐसा ही कुछ अब विदेशी बाला जैकलीन फर्नांडीज ने भी किया है. काली नागिन सी बनकर घर से निकलीं तो तबाही मच ही गई.

 

1/5

जैकलीन फर्नांडीज की अदाओं का जादू चलता है तो अच्छे अच्छों के होश उड़ जाते हैं. मानों कहर बनकर दिलों पर टूटती हैं ये हसीना क्योंकि हुस्न के बेपरवाह रंग हलचल जो मचा देते हैं. अब एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज से जैकलीन ने सभी को क्लीन बोल्ड कर दिया है.

2/5

अपनी आने वाली फिल्म सर्कस के प्रमोशन के दौरान जैकलीन का कुछ ऐसा अंदाज दिखा कि देखने वालों की सांसे ही थम गईं. बैकलेस ब्लैक कलर की ड्रेस में जैकलीन की खूबसूरती और भी खिल उठी और अब सोशल मीडिया पर हसीना का ये अंदाज भी खूब छा गया है. 

3/5

सितारों सी चमकती जालीदार ड्रेस में जैकलीन ने जबरदस्त बोल्डनेस का तड़का लगाया. अब तक किसी भी सर्कस के प्रमोशन के दौरान जैकलीन का ऐसा अंदाज कभी नही दिखा था. लेकिन इस बार उनके लुक ने सभी के होश उड़ा दिए.

4/5

हालांकि जैकलीन के इस लुक की तुलना सोशल मीडिया पर यूजर्स उर्फी जावेद से कर रहे हैं. ज्यादातर लोगों का कहना है कि जैकलीन ने स्टाइल उर्फी से कॉपी किया है. क्योंकि उर्फी ही अक्सर इस तरह की ड्रेस में नजर आती हैं. 

5/5

वहीं कुछ यूजर्स के मुताबिक भले ही जैकलीन ने उर्फी का स्टाइल कॉपी किया हो लेकिन उन्होंने इसे शानदार तरीके से कैरी कर इसे खास बना दिया. वहीं लोगों ने जैकलीन के स्टाइलिस्ट की भी जमकर तारीफ की है. क्योंकि उनके फैंस को हसीना का ये अंदाज भा गया है.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़