Advertisement
photoDetails1hindi

Kimi Katkar से लेकर Farah Naaz तक, पर्दे पर खूब चमकीं फिर हुईं गुमनामी में गुम!

Actress Who Left Bollywood: बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोहरत पाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते. लेकिन बी टाउन की कुछ एक्ट्रेस ऐसी रहीं जिन्हें अपने कामयाब करियर को बीचों बीच मझधार में छोड़ा और एक्टिंग को अलविदा कह दिया. कोई शादी करके फिल्मों से दूर हो गई तो कोई बिजनेस की दुनिया में चली गई. 

1/5

Kimi Katkar: टार्जन, जैसी करनी वैसी भरनी, जलजला जैसी फिल्मों में नजर आईं किमी ने अमिताभ बच्चन संग भी स्क्रीन शेयर की और रातों रात युवाओं के दिलों में उन्होंने खास जगह बना ली. लेकिन जितनी जल्दी वो छाईं उतनी ही जल्दी वो एक्टिंग से दूर भी हो गईं. आज वो लाइमलाइट से दूर प्राइवेट लाइफ जी रही हैं और पहले से काफी बदल भी चुकी हैं.

2/5

Farah Naaz: एक्ट्रेस तबू की बड़ी बहन हैं फराह नाज जिन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्म दीं और संजय दत्त से लेकर गोविंदा तक के साथ स्क्रीन शेयर की. उनकी खूबसूरती के चर्चे भी उस वक्त खूब हुए लेकिन फिर ना जाने क्यों अच्छे खासे करियर को लात मारकर फराह ने एक्टिंग से दूरी ना ली. उन्होंने विंदू दारा सिंह से शादी की थी लेकिन 6 सालों में ही ये रिश्ता खत्म हो गया.    

3/5

Anita Raj: एक्ट्रेस अनिता राज ने भी कई फिल्मों में बेहतर काम किया वो कामयाबी की ओर बढ़ ही रही थीं लेकिन उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली और घर परिवार पर ही ध्यान देने लगीं. सालों बाद उन्होंने छोटे पर्दे पर वापसी की थी.  

4/5

Mandakini:  पहली ही फिल्म राम तेरी गंगा मैली से हर ओर छा जाने वालीं मंदाकिनी ने भी कई फिल्मों में काम किया. उस वक्त उनके चर्चे खूब हुए थे लेकिन फिर इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने एक्टिंग छोड़ दी और शादी कर घर बसा लिया और वो लाइमलाइट से दूर गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं.

 

5/5

Ayesha Jhulka: आयशा जुल्का ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म में काम किया. उन्होंने आमिर खान से लेकर अक्षय कुमार तक के साथ स्क्रीन शेयर की लेकिन फिर 4-5 साल बाद ही एक्टिंग को अलविदा कह दिया. शादी के बाद वो बिजनेस में हाथ आजमां रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़