जब हकीकत के करीब पहुंच गया Rekha और ओमपुरी का बोल्ड सीन, सबके सामने शूटिंग पर बेकाबू हो गए दोनों
Advertisement

जब हकीकत के करीब पहुंच गया Rekha और ओमपुरी का बोल्ड सीन, सबके सामने शूटिंग पर बेकाबू हो गए दोनों

Rekha Om Puri Movies: फिल्म में दोनों ने पति-पत्नी की भूमिका अदा की थी और इस रोल को दोनों ने कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया था. शूटिंग के दौरान ओम पुरी और रेखा की नजदीकियां चर्चा का विषय बन गई थीं.

जब हकीकत के करीब पहुंच गया Rekha और ओमपुरी का बोल्ड सीन, सबके सामने शूटिंग पर बेकाबू हो गए दोनों

Rekha Om Puri Love Making Scene: बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में बनी हैं जिनमें लव मेकिंग और रोमांस की सारी सीमाएं तोड़ दी गईं. ऐसी ही एक फिल्म 1997 में आई थी जिसमें एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) और ओम पुरी (Om Puri) ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म का नाम आस्था: इन द प्रिजन ऑफ़ स्प्रिंग था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन इसके बोल्ड और लव मेकिंग सीन्स काफी सुर्ख़ियों में आ गए थे. दरअसल, फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जिसकी वजह से फिल्म बेहद विवादों में भी आ गई थी.

फिल्म में ओम पुरी और रेखा ने एक नहीं बल्कि कई लव मेकिंग सीन्स दिए थे. एक सीन की शूटिंग के दौरान दोनों को एक कुर्सी पर फिजिकल होते दिखाया जाना था लेकिन दोनों सीन में इतना खो गए कि उन्हें होश ही नहीं रहा कि वो कुर्सी पर बैठे हैं जो दोनों का वजन न उठाने पर टूट भी सकती है. हुआ भी कुछ ऐसा ही और सीन में दोनों इस कदर रोमांटिक हो गए कि इन्हें होश ही नहीं रहा कि ये रियल नहीं बल्कि शूटिंग है. फिल्म में दोनों ने पति-पत्नी की भूमिका अदा की थी और इस रोल को दोनों ने कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया था और सेक्स सीन की शूटिंग के दौरान तो मेकर्स के भी होश उड़ गए थे. 

बहरहाल, फिल्म की शूटिंग के दौरान ओम पुरी और रेखा की नजदीकियां चर्चा का विषय बन गई थीं. बता दें कि इसी तरह रेखा की फिल्म उत्सव भी अपने विवादित विषय और सीन्स के चलते सुर्ख़ियों में आ गई थी. अब रेखा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. वह रियलटी शोज और इवेंट्स में नजर आती हैं. वहीं, ओम पुरी का 2017 में निधन हो गया था. वह अपने मुंबई स्थित फ्लेट में रहस्यमय हालत में मृत मिले थे. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था. 

 

Trending news