Nushrratt Bharuccha: नुसरत भरूचा कर रहीं हनी सिंह को डेट, इस सवाल पर एक्ट्रेस ने सबको किया अप-टू-डेट
Advertisement
trendingNow11681065

Nushrratt Bharuccha: नुसरत भरूचा कर रहीं हनी सिंह को डेट, इस सवाल पर एक्ट्रेस ने सबको किया अप-टू-डेट

Yo Yo Honey Singh: नुसरत भरूचा अपने करियर में स्ट्रगल कर रही हैं और अभी तक वह उस मुकाम तक नहीं पहुंच सकी हैं, जहां स्टारडम लोगों को आकर्षित करता है. पिछली फिल्मों राम सेतु और सेल्फी में भी उनका रोल कुछ खास नहीं था. परंतु इस बीच नुसरत भरूचा सिंगर हनी सिंह को डेट करने के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. क्या कहना है इस पर उनका, जानिए...

 

Nushrratt Bharuccha: नुसरत भरूचा कर रहीं हनी सिंह को डेट, इस सवाल पर एक्ट्रेस ने सबको किया अप-टू-डेट

Nushrratt Bharuccha Love Life: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा क्या रैपर-सिंगर यो यो हनी सिंह को डेट कर रही हैंॽ यह चर्चाएं तब शुरू हुईं जब नुसरत और हनी सिंह को हाल में इस सिंगर के कंसर्ट से हाथों में हाथ डालकर निकलते हुए देखा गया. इन बातों को तब और हवा मिली जब हनी सिंह के बारे में खबर आई कि वह अपनी गर्लफ्रेंड टीना थडानी से अलग हो गए हैं. अब नुसरत की फिल्म छत्रपति रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में साउथ के ऐक्टर श्रीनिवास बेल्लमकोंडा के साथ नुसरत हैं और इन दिनों फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. ऐसे में उनसे हनी सिंह के साथ रिश्ते पर मीडिया में सवाल पूछे जा रहे हैं. नुसरत ने भी इन सवालों का खुलकर जवाब दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जीवन में पहला मौका
मीडिया में आई खबरों के अनुसार, जब नुसरत से पत्रकारों ने हनी सिंह के साथ रिश्तों पर सवाल किया तो उनकी पीआर टीम ने सबको रोकने की कोशिश की. मगर नुसरत ने पीआर को रोकते हुए कहा कि वह ऐसे सवालों से डरती नहीं हैं. नुसरत ने साफ कहा कि यह उनके जीवन में पहला मौका है, जब उनके किसी को डेट करने की अफवाहें उड़ रही हैं. उन्होंने कहा कि अब तक उसके बारे में कभी कोई अफवाह नहीं उड़ी क्योंकि उन्होंने कभी किसी को डेट नहीं किया. नुसरत ने कहा कि अब मैं कह सकती हूं कि मुझसे भी अफवाहों के बारे में सवाल किए गए.

अब होगा रैपिड फायर
नुसरत ने कहा कि अब टीवी या डिजिटल शो में मुझसे भी रैपिड फायर सवाल होंगे. मैं इस बात से खुश हूं. हालांकि आगे उन्होंने कहा कि जो लोग ऐसी अफवाहें फैलाते हैं, उनके पास जीवन में कोई काम नहीं है. वे सिर्फ हवाई किले बनाते रहते हैं. उन्होंने कहा कि जो यह काम कर रहे हैं, वह करते रहें क्योंकि इससे मुझे कोई परेशानी नहीं है. इस बीच नुसरत को आखिरी बार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ फिल्म सेल्फी में देखा गया था. फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही थी. फिल्म में नुसरत का कोई उल्लेखीय रोल नहीं था. अब उनकी उम्मीदें छत्रपति पर टिकी हैं. इस बीच उनकी ओटीटी फिल्म छोरी के सीक्वल की तैयारियां भी चल रही हैं.

Trending news