‘मिसेज सोढ़ी’ ही नहीं, 15 सालों में ये सितारे भी छोड़ चुके हैं Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Advertisement
trendingNow11690793

‘मिसेज सोढ़ी’ ही नहीं, 15 सालों में ये सितारे भी छोड़ चुके हैं Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Controversy: जेनिफर अकेली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कहा हो. इससे पहले भी तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा यह सीरियल छोड़ चुके हैं. 

‘मिसेज सोढ़ी’ ही नहीं, 15 सालों में ये सितारे भी छोड़ चुके हैं Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक बड़े विवाद के कारण चर्चाओं में है. सीरियल में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए यह टीवी सीरियल छोड़ दिया है. जेनिफर इस टीवी सीरियल से 15 सालों से जुड़ीं हुईं थीं. जेनिफर का आरोप था कि असित मोदी उन्हें आपत्तिजनक मैसेज किया करते थे. वहीं, असित अक्सर सेट्स पर उन्हें घंटों बिठाए रखते और छुट्टियां भी नहीं लेने देते थे. जेनिफर के अनुसार, उन्हें लगातार मानसिक रूप से प्रताड़ित भी किया जाता था. 

शैलेश लोढ़ा की भी हो चुकी है असित मोदी से खटपट 

आपको बता दें कि जेनिफर अकेली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कहा हो. इससे पहले भी तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा यह सीरियल छोड़ चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शैलेश की भी असित मोदी के साथ कुछ अनबन हो गई थी जिसके चलते उन्होंने यह सीरियल छोड़ दिया था. 

दया बेन बनी दिशा वकानी भी छोड़ चुकी हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा 

आपको बता दें कि साल 2017 में दिशा वकानी (Disha Vakani) भी यह सीरियल छोड़कर चली गईं थीं. दिशा ने इस सीरियल में जेठालाल की वाइफ दया बेन का चर्चित किरदार निभाया था. दिशा ने 2017 में सीरियल से मैटरनिटी लीव ली थी. हालांकि, इसके बाद से आज तक उन्होंने तारक मेहता का उलटा चश्मा में वापसी ही नहीं की, बताते हैं कि सीरियल के मेकर्स ने उन्हें मनाने और सीरियल में वापस लाने की खूब कोशिश की थी लेकिन वे नहीं मानीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो असित मोदी ने यहां तक कह दिया था कि दिशा यदि सीरियल में वापसी नहीं करती हैं तो वे नई दया बेन के साथ सीरियल में आगे बढ़ेंगे. हालांकि, अभी तक असित को दया बेन के रोल के लिए कोई एक्ट्रेस नहीं मिली है.

 

Trending news