Bollywood Stories: क्या सिर्फ 4 महीने में टूट गई थी Mithun Chakraborty की पहली शादी? योगिता से पहले इस मॉडल के दीवाने थे 'डिस्को डांसर'!
Advertisement
trendingNow11674265

Bollywood Stories: क्या सिर्फ 4 महीने में टूट गई थी Mithun Chakraborty की पहली शादी? योगिता से पहले इस मॉडल के दीवाने थे 'डिस्को डांसर'!

Mithun Chakraborty Marriage: मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की पत्नी योगिता बाली के बारे में तो हर कोई जानता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि योगिता से पहले भी एक बार मिथुन चक्रवर्ती की शादी हो चुकी थी.

मिथुन चक्रवर्ती

Mithun Chakraborty First Wife: डिस्को डांसर के नाम से बॉलीवुड में मशहूर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने अपने कमाल की अदाकारी से लाखों-करोड़ों फैंस बनाए हैं. मिथुन चक्रवर्ती एनर्जी से भरपूर डांस को देख लोगों ने उन्हें 'डिस्को डांसर' का तमगा दे दिया था. मिथुन चक्रवर्ती हमेशा ही अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं. मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty Wife) की योगिता बाली से शादी के बारे में तो हर कोई जानता है. लेकिन बहुत कम लोगों को ही यह पता है कि योगिता मिथुन की दूसरी पत्नी थी. जी हां...मिथुन की पहली शादी एक विदेशी मॉडल हेलेना ल्यूक से हुई थी.

सिर्फ 4 महीने चली मिथुन चक्रवर्ती की पहली शादी! 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty Marriage) की पहली शादी विदेशी मॉडल हेलेना ल्यूक से हुई थी. कहा जाता है कि फिल्म आओ प्यार करें, दो गुलाब, साथ-साथ जैसी फिल्मों में हेलेना ने काम किया था, इसी दौरान मिथुन और हेलना ल्यूक की मुलाकात हुई और दोनों में प्यार हो गया. हेलेना और मिथुन ने 1979 में शादी भी कर ली लेकिन कुछ ही महीनों में कपल ने रिश्ता तोड़ लिया. 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty Movies) हेलेना से शादी करने के बाद योगिता बाली के प्यार में दीवाने हुए थे. खबरों के अनुसार, हेलेना ल्यूक ने मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty Divorce) से तलाक लेने के बाद स्टारडस्ट को एक इंटरव्यू में बताया था, 'मैंने ही मिथुन चक्रवर्ती से तलाक मांगा था, वह आज स्टार बन गए हैं लेकिन इससे प्लान नहीं बदलेगा, मैंने एलमनी भी नहीं मांगी, वह दुनिया के सबसे बड़े आदमी भी बन जाए तो भी मैं उनके पास नहीं जाऊंगी. यह शादी मेरे लिए एक बुरा सपना था...' बता दें, आज हेलेना ल्यूक अमेरिका में रहती हैं और अब वह क्या काम करती हैं इसकी किसी को जानकारी नहीं है.

Trending news