Meenakshi Seshadri से अफेयर के चलते टूट गया था इस मशहूर सिंगर का घर, पत्नी से हो गया था तलाक!
Advertisement

Meenakshi Seshadri से अफेयर के चलते टूट गया था इस मशहूर सिंगर का घर, पत्नी से हो गया था तलाक!

फिल्म इंडस्ट्री में अफेयर और ब्रेकअप होना आम बात है. हालांकि, खबर तब बनती है जब इसका असर फैमिली लाइफ पर पड़ने लगे. आज हम आपको 90 के दशक के एक ऐसे चर्चित अफेयर के बारे में बताएंगे जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं.

Meenakshi Seshadri से अफेयर के चलते टूट गया था इस मशहूर सिंगर का घर, पत्नी से हो गया था तलाक!

फिल्म इंडस्ट्री में अफेयर और ब्रेकअप होना आम बात है. हालांकि, खबर तब बनती है जब इसका असर फैमिली लाइफ पर पड़ने लगे. आज हम आपको 90 के दशक के एक ऐसे चर्चित अफेयर के बारे में बताएंगे जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह पूरा वाकया उस दौर की चर्चित एक्ट्रेस रहीं मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) से जुड़ा हुआ है. मीनाक्षी शेषाद्रि को ना सिर्फ उनकी बेहतरीन फिल्मों जैसे घायल, दामिनी आदि के लिए जाना जाता था बल्कि एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब चर्चाओं में रहीं थीं. ख़बरों की मानें तो एक समय मीनाक्षी का नाम जैकी श्रॉफ से लेकर अनिल कपूर तक के साथ जुड़ा था. 
 

  1. फिल्म जुर्म के रिलीज होते तक मीनाक्षी और कुमार सानू के अफेयर के चर्चे इंडस्ट्री में आम हो गए थे.

इस तरह करीब आए थे दोनों
हालांकि, जिस अफेयर ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं वो मीनाक्षी शेषाद्रि और सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) का अफेयर था. ख़बरों की मानें तो इनके बीच नजदीकियां फिल्म ‘जुर्म’ की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. इस फिल्म में जहां मीनाक्षी लीड एक्ट्रेस थीं वहीं, कुमार सानू ने फिल्म के लिए गाने गाए थे. फिल्म का ऐसा ही एक गाना ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’ काफी पॉपुलर हुआ था, इस गाने को मीनाक्षी के ऊपर ही फिल्माया गया था. ख़बरों की मानें तो फिल्म जुर्म के रिलीज होते तक मीनाक्षी और कुमार सानू के अफेयर के चर्चे इंडस्ट्री में आम हो गए थे. बताते हैं कि ये बात पहले से ही शादीशुदा कुमार सानू की वाइफ को जब पता चली तब सिंगर के घर में जमकर हंगामा हुआ था. 

हो गया था कुमार सानू का तलाक
नौबत यहां तक आ गई कि कुमार सानू का उनकी वाइफ से तलाक तक हो गया था. वहीं, मीनाक्षी ने भी कुमार सानू का साथ छोड़ दिया था. कह सकते हैं कि सिंगर की लाइफ में एक्ट्रेस आ ना सकीं और वाइफ भी तलाक देकर अलग हो गई थीं. बताते चलें कि आगे चलकर मीनाक्षी शेषाद्रि ने बैंकर हरीश मैसूर से शादी कर ली थी और बॉलीवुड को अलविदा कह अमेरिका में सैटल हो गईं थीं.

 

Trending news