Masaba Gupta wedding: एक्स-हस्बैंड ने कर ली दूसरी शादी; अब इस एक्ट्रेस पर है सबकी नजर, दूल्हा भी है राजी
Advertisement

Masaba Gupta wedding: एक्स-हस्बैंड ने कर ली दूसरी शादी; अब इस एक्ट्रेस पर है सबकी नजर, दूल्हा भी है राजी

Bollywood Actress: नीना गुप्ता की बेटी मसाबा की दूसरी शादी सुर्खियां बटोर रही है. उन्होंने कई वेब सीरीजों में अपने काम से तारीफें पा चुके एक्टर सत्यदीप मिश्रा से कोर्ट मैरिज की. शादी में मसाबा के पिता विवियन रिचर्ड्स भी पहुंचे. लेकिन इस बीच अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी की चर्चा शुरू हो गई है. इसका कनेक्शन मसाबा-सत्यदीप की शादी से है. जाने कैसेॽ

 

Masaba Gupta wedding: एक्स-हस्बैंड ने कर ली दूसरी शादी; अब इस एक्ट्रेस पर है सबकी नजर, दूल्हा भी है राजी

Aditi Rao Hydari: नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा गुप्ता की शादी की खबरों के बीच अचानक एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी का नाम सुर्खियों में आ गया है. मसाबा ने एक्टर सत्यदीप मिश्रा से शादी की है. मसाबा और सत्यदीप, दोनों की यह दूसरी शादी है. मसाबा ने इससे पहले प्रोड्यूसर मधु मैंटाना से शादी की थी, जबकि सत्यदीप की पहली शादी अदिति राव हैदरी से हुई थी. इधर, लंबे समय से अदिति का नाम साउथ के एक्टर सिद्धार्थ से जुड़ रहा है और दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है. दोनों एक-दूसरे के संग बहुत सहज नजर आते हैं और कई कार्यक्रमों भी हाथों में हाथ डाले पहुंचते हैं. साथ तस्वीरें खिंचाते हैं. दोनों के फैन्स चाहते हैं कि वे शादी कर लें. बावजूद इन बातों के अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने अपनी ओर से कभी इस रिलेशनशिप पर मुहर नहीं लगाई है.

फैंस पूछ रहे सवाल
हाल में दोनों साउथ के एक्टर सर्वानंद और रक्षिता रेड्डी की सगाई पर साथ नजर आए थे. दोनों पारंपरिक पोशाकों में पहुंचे थे और साथ में दोनों ने कई तस्वीरें खिंचाई. सोशल मीडिया में अदिति और सिद्धार्थ की तस्वीरें देख कर फैन्स ने खुल कर लिखा कि अब अगली बारी दोनों की है. कई फैन्स ने खुलकर उनसे सीधा सवाल किया कि वे दोनों कब शादी कर रहे हैं. अदिति ने सत्यदीप के साथ पहली शादी 2009 में की थी और वे दोनों 2013 में अलग हो गए थे. वहीं सिद्धार्थ की पहली शादी 2003 में हुई थी. दोनों ने 2007 में रिश्ता खत्म करने का फैसला किया था.

माई प्रिंसेस ऑफ हार्ट
अदिति और सिद्धार्थ भले ही मुख्य रूप से साउथ की फिल्में करतें हैं. परंतु अदिति बॉलीवुड की दिल्ली 6, रॉकस्टार, पद्मावत से लेकर वजीर और पद्मावत तक नजर आ चुकी हैं. जबकि सिद्धार्थ की पहचान बॉलीवुड में फिल्म रंग दे बसंती के लिए है. दोनों सितारों ने अपने रोमांस का न कभी खंडन किया और न कबूल किया है. लेकिन बीते एकाध साल की तस्वीरों के आधार पर कहा जा रहा है दोनों ने शादी का मन बना लिया है और जल्द ही विवाह बंधन में बंध जाएंगे. बीते अक्टूबर में अदिति के जन्मदिन पर सिद्धार्थ ने इस एक्ट्रेस के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा थाः हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे माई प्रिंसेस ऑफ हार्ट. सिद्धार्थ ने शुभकामनाओं में कहा कि अदिति के तमाम छोटे-बड़े ख्वाब पूरे हों. वो ख्वाब भी, जो अनदेखे हैं. मसाबा और सत्यदीप की शादी की खबरों के बीच अब सबकी नजरें अदिति और सिद्धार्थ पर है कि वे कब फैन्स को खुशखबरी सुनाते हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news