जब शाहरुख-सलमान की इस हरकत से गुस्सा हुईं ममता कुलकर्णी, सबके सामने लगा दी थी जोर से डांट!
Advertisement

जब शाहरुख-सलमान की इस हरकत से गुस्सा हुईं ममता कुलकर्णी, सबके सामने लगा दी थी जोर से डांट!

Shah Rukh Khan Salman Khan Mamta Kulkrani in Karan Arjun: ‘करण अर्जुन’ का एक चर्चित सॉन्ग था ‘भंगड़ा पाले आजा आजा’. यह सॉन्ग सलमान, शाहरुख़ और ममता कुलकर्णी पर फिल्माया गया था. इस सॉन्ग की शूटिंग के दौरान ममता कुलकर्णी सलमान और शाहरुख़ से बहुत नाराज हो गईं थीं.

जब शाहरुख-सलमान की इस हरकत से गुस्सा हुईं ममता कुलकर्णी, सबके सामने लगा दी थी जोर से डांट!

Karan Arjun Movie: साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म ‘करण-अर्जुन’ कई वजहों से चर्चा में आई थी. फिल्म में शाहरुख़ खान और सलमान खान मुख्य भूमिका में थे वहीं, काजोल, ममता कुलकर्णी समेत राखी ने भी इस फिल्म में अहम रोल्स निभाए थे. आज हम आपको फिल्म करण अर्जुन से जुड़ा एक ऐसा वाकया सुनाएंगे जिसके बारे में आपने शायद ही पहले सुना होगा. असल में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ममता कुलकर्णी शाहरुख़ और सलमान पर बुरी तरह से गुस्सा हो गईं थीं. वो क्या वजह थी जिसके चलते ममता कुलकर्णी का गुस्सा शाहरुख़ और सलमान पर फूटा था यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

शाहरुख़ और सलमान के डांस को लेकर थी ममता को शिकायत 

सुपरहिट फिल्म ‘करण अर्जुन’ का एक चर्चित सॉन्ग था ‘भंगड़ा पाले आजा आजा’. यह सॉन्ग सलमान, शाहरुख़ और ममता कुलकर्णी पर फिल्माया गया था. इस सॉन्ग की शूटिंग के दौरान ममता कुलकर्णी सलमान और शाहरुख़ से बहुत नाराज हो गईं थीं. असल में ममता कुलकर्णी का ऐसा आरोप था कि इस सॉन्ग की मेकिंग के दौरान सलमान और शाहरुख़ अपने स्टेप्स ठीक से नहीं कर रहे थे जिसके चलते उनका डांस भी हल्का ही नजर आ रहा था. कहते हैं इस बात को लेकर ममता कुलकर्णी ने एक बार तो सलमान और शाहरुख़ को अपने पास बुलाकर डांट तक लगा दी थी. ममता ने इन दोनों ही स्टार्स को डांटते हुए कहा था कि वे अपनी स्टेप्स की ठीक से रिहर्सल करके आया करें क्योंकि इससे उनका भी डांस खराब होता है. 

ममता की जगह करिश्मा थीं पहली पसंद 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म करण अर्जुन के मेकर्स ममता वाले रोल के लिए पहले करिश्मा कपूर को लेना चाहते थे. हालांकि, करिश्मा के ना कहने के बाद यह रोल ममता कुलकर्णी को दे दिया गया था. वहीं,  फिल्म का नाम भी पहले ‘कायनात’ सोचा गया था लेकिन बाद में इसे ‘करण अर्जुन’ नाम दिया गया था.

Trending news