टॉपलेस फोटोशूट के बाद कई गलतियां करती गई ये विवादित एक्ट्रेस, बर्बाद हुई लाइफ
Advertisement
trendingNow11895923

टॉपलेस फोटोशूट के बाद कई गलतियां करती गई ये विवादित एक्ट्रेस, बर्बाद हुई लाइफ

Mamta Kulkarni Controversial Life: तीनों खान्स, आमिर (Aamir Khan), शाहरुख (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम कर चुकीं ममता धीरे- धीरे फिल्म इंडस्ट्री से बाहर होती चली गईं थीं. 

टॉपलेस फोटोशूट के बाद कई गलतियां करती गई ये विवादित एक्ट्रेस, बर्बाद हुई लाइफ

Mamta Kulkarni Life Facts: ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस थीं जिन्हों एक्टिंग से ज़्यादा सुर्खियां गलत वजहों से बटोरीं थीं. 90 के दौर की एक्ट्रेस ममता ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था जिनमें-  करण-अर्जुन, बाजी, क्रांतिवीर, घातक, नसीब,आशिक आवारा आदि शामिल हैं. एक्ट्रेस के फैंस, यहां तक कि फिल्म इंडस्ट्री को भी लगने लगा था कि ममता काफी आगे तक जाएंगी और बॉलीवुड में उनका बड़ा नाम होगा लेकिन ऐसा हो नहीं सका था. तीनों खान्स, आमिर (Aamir Khan), शाहरुख (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम कर चुकीं ममता धीरे- धीरे फिल्म इंडस्ट्री से बाहर होती चली गईं थीं. 

fallback

टॉपलेस फोटोशूट और अंडरवर्ल्ड कनेक्शन 

ममता के करियर में सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन तभी एक्ट्रेस ने एक मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवा कर  सनसनी मचा दी थी. इस फोटोशूट के चलते ममता सुर्खियों में तो आईं लेकिन साथ ही साथ उनकी आलोचना भी खूब हुई. इस बीच ममता का नाम अंडरवर्ल्ड से भी खूब जुड़ा. खबरों की मानें तो एक समय फिल्म इंडस्ट्री के बड़े डायरेक्टरों और प्रोड्यूसरों के पास अंडरवर्ल्ड से फोन कॉल आते थे और ममता कुलकर्णी को फिल्म में लीड रोल में लेने के लिए दबाव बनाया जाता था. इस वजह से कई फिल्ममेकर्स ने ममता से दूरियां तक बना लीं थीं. 

fallback

ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से की थी शादी 

ममता कुलकर्णी यहीं नहीं रुकीं बल्कि एक और गलतर वजह के चलते उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं. असल में ममता ने ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से गुपचुप शादी कर ली थी. ड्रग्स से जुड़े एक मामले में जब विक्की पर शिकंजा कसा तब ममता तक भी इस मामले की आंच पहुंची थी. आज की तारीख में ममता कुलकर्णी पूरी तरह से फिल्मों से दूर हैं. खुद ममता की मानें तो वे अब एक सन्यासी बन चुकी हैं.

Trending news