जब Madhuri Dixit के साथ रेप सीन की शूटिंग करते हुए बहक गया मशहूर विलेन, कर डाली ऐसी हरकत!
Advertisement
trendingNow11872185

जब Madhuri Dixit के साथ रेप सीन की शूटिंग करते हुए बहक गया मशहूर विलेन, कर डाली ऐसी हरकत!

Madhuri Dixit Movies: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में माधुरी पर एक रेप सीन फिल्माने का दबाव डाला गया था. माधुरी ऐसा बिलकुल नहीं करना चाहती थीं लेकिन उन्हें इसके लिए हामी भरनी पड़ी.

जब Madhuri Dixit के साथ रेप सीन की शूटिंग करते हुए बहक गया मशहूर विलेन, कर डाली ऐसी हरकत!

Madhuri Dixit in Prem Pratigya Movie: 90 के दशक में धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का जलवा था. उनपर फिल्माए गए एक से एक गाने और उनकी एक्टिंग फैन्स को तारीफ करने पर मजबूर कर देती थीं. वो 90 के दशक की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हुआ करती थीं और उन्हें हम आपके हैं कौन के लिए 2.5 करोड़ रु. की फीस मिली थी. माधुरी के लिए फिल्मों में जगह बनाना आसान नहीं था. उनका कोई गॉडफादर नहीं था और वो सिंपल मराठी परिवार से ताल्लुक रखती थीं. माधुरी के माता पिता चाहते थे कि वो अपनी बेटी की शादी करके उसका घर बसा दें लेकिन माधुरी ऐसा नहीं चाहती थीं. वो फिल्मों में काम करना चाहती थीं और उनके माता-पिता इसके खिलाफ थे. बहरहाल, माधुरी परिवार को मनाकर फिल्मों में जगह बनाने में कामयाब हो गईं. 

fallback

रेप सीन फिल्माने का डाला गया दबाव

अपने करियर में उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया लेकिन एक फिल्म के कारण वो चर्चा में आ गई थीं. इस फिल्म का नाम प्रेम प्रतिज्ञा था जो कि 1989 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में माधुरी के अलावा मिथुन चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में थे. वहीं, रंजीत विलेन के रोल में थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में माधुरी पर एक रेप सीन फिल्माने का दबाव डाला गया था.

fallback

विलेन रंजीत भूल बैठे हद!

माधुरी ऐसा बिलकुल नहीं करना चाहती थीं लेकिन उन्हें इसके लिए हामी भरनी पड़ी. रिपोर्ट्स की मानें तो सीन की शूटिंग के दौरान रंजीत केरेक्टर में इतने खो गए कि उन्होंने माधुरी को जोर से पकड़ लिया. माधुरी की लाख मशक्कत के बाद भी रंजीत ने उन्हें नहीं छोड़ा जिससे एक्ट्रेस गुस्सा गईं. माधुरी ने सबके सामने रंजीत को डांट लगा दी और उन्हें सख्त हिदायत दी कि वो आगे से उन्हें बिलकुल भी न छुएं.  

 

Trending news