Madhuri Dixit: इस बड़ी बायोपिक के लिए नहीं हुई माधुरी बात, डायरेक्टर ने अफवाहों पर दिया जवाब
Advertisement
trendingNow11876251

Madhuri Dixit: इस बड़ी बायोपिक के लिए नहीं हुई माधुरी बात, डायरेक्टर ने अफवाहों पर दिया जवाब

Bollywood Biopic Films: माधुरी दीक्षित को अपनी दूसरी बॉलीवुड पारी में एक शानदार रोल का इंतजार है. जो अभी तक उन्हें नहीं मिला. लेकिन क्या आने वाले समय में ऐसा हो सकेगाॽ कोरियोग्राफर सरोज खान की बायोपिक के लिए उनके नाम की चर्चा है, परंतु डायरेक्टर ने इसे सिर्फ अटकल बताया है...

 

Madhuri Dixit: इस बड़ी बायोपिक के लिए नहीं हुई माधुरी  बात, डायरेक्टर ने अफवाहों पर दिया जवाब

Hansal Mehta Films: कुछ दिनों पहले खबर थी कि निर्देशक हंसल मेहता फिल्म प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के साथ मिलकर प्रसिद्ध दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान की बायोपिक बनाने की योजना पर काम कर रहे हैं. शाहिद (2013), अलीगढ़ (2016), ओमेर्टा (2018) जैसी फिल्में और स्कैम 1992 (2020) जैसी वेब सीरीज के लिए चर्चित हंसल मेहता इन दिनों सरोज खान की बायोपिक के लिए रिसर्च में जुटे हैं. लेकिन अब उन्होंने साफ कहा है कि फिल्म की कास्टिंग पर कोई विचार नहीं हुआ है. ऐसे में फिल्मी गलियारों की यह चर्चाएं बिल्कुल गलत है कि माधुरी दीक्षित से इस बायोपिक (Biopic) के लिए बातचीत हुई है या चल रही है.

गानों में फूंकी जान
सरोज खान ने हिंदी सिनेमा में कोरियोग्राफी के क्षेत्र में भी क्रांति ला दी थी. उनका डांस के साथ रिश्ता सिर्फ तीन साल की उम्र में बन गया था और कोरियोग्राफर के तौर पर उनकी जिंदगी तथा करियर बहुत उतार-चढ़ाव से भरा था. फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने कहा है कि मुझे याद है कि मैं अपने पिता के साथ फिल्म सेट पर जाता था और उन्हें अपनी कोरियोग्राफी से गानों में जान डालते हुए देखता था. उन्होंने साफ किया है कि फिल्म को लेकर कोई विवाद नहीं है कि सरोज खान के बच्चों के साथ मिलकर यह बायोपिक बनाने का फैसला किया गया है. उम्मीद की जा रही है कि बायोपिक में सरोज खान के बचपन से लेकर बॉलीवुड में सबसे सफल कोरियोग्राफर बनने तक का सफर दिखाया जाएगा.

हो सकते हैं दो आर्टिस्ट
इन खबरों के बाद यह चर्चाएं शुरू हो गईं कि हंसल मेहता ने सरोज खान की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने के लिए माधुरी दीक्षित से संपर्क किया है. यह बायोपिक एक ओटीटी प्रोजेक्ट के रूप में बनाने की योजना है. कई लोगों का मानना है कि सरोज खान के रोल के लिए माधुरी दीक्षित सही कलाकार हैं. लेकिन मीडिया में हंसल मेहता के करीबियों के हवाले से आई खबरों में कहा गया है कि स्क्रिप्ट शुरुआती चरण में है. हो सकता है कि इसमें सरोज खान के किशोरवय की भूमिका के लिए उसी उम्र की कोई लड़की स्क्रीन पर दिखे और जीवन के युवा पक्ष के लिए माधुरी या किसी अन्य कलाकार के नाम पर विचार हो. लेकिन अभी कुछ फाइनल नहीं है. माधुरी को लेकर आ रही रिपोर्टें पूरी तरह से अटकलें हैं.

Trending news