Kartik Aryan Video: इस वीडियो ने कर दिया कार्तिक आर्यन के दिमाग का दही, सोचते रह गए कि क्या यह बात है सहीॽ
Advertisement

Kartik Aryan Video: इस वीडियो ने कर दिया कार्तिक आर्यन के दिमाग का दही, सोचते रह गए कि क्या यह बात है सहीॽ

Kartik Aryan Fans: यूं तो कार्तिक आर्यन इस समय बॉलीवुड के सबसे चमकदार सितारों में शामिल हैं और उनकी फैन फॉलोइंग बहुत भरोसेमंद मानी जा रही है. लेकिन हाल में सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें हो रही बात पर कार्तिक हैरान नजर आ रहे हैं!

 

Kartik Aryan Video: इस वीडियो ने कर दिया कार्तिक आर्यन के दिमाग का दही, सोचते रह गए कि क्या यह बात है सहीॽ

Kartik Aryan Film: सोशल मीडिया में इन दिनों एक ऐसा वीडियो घूम रहा है, जिसमें कार्तिक आर्यन हैरान नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड सितारों के लिए यह विश्वास करना आसान नहीं होता कि कोई उन्हें जानता-पहचानता नहीं है. इस वीडियो में भी कुछ इसी तरह की बात हुई है. निर्देशक रोहित धवन की फिल्म शहजादा के प्रचार के लिए कार्तिक पिछले कुछ दिनों से देश के अलग-अलग शहरों में घूम रहे हैं. फिल्म को 10 फरवरी को रिलीज होना था, परंतु अब इसकी डेट आगे बढ़ा कर 17 फरवरी कर दी गई है. फिल्म में आर्यन के साथ कृति सैनन, मनीषा कोईराला, परेश रावल भी नजर आएंगे.

हू इज दिस एक्टर
कार्तिक और कृति सैनन अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए बीते पंद्रह दिनों से गुजरात, मध्य प्रदेश, पंजाब, आगरा और दिल्ली समेत कई जगहों पर घूमने गए. कुछ जगहों पर उन्होंने शहजादा का ट्रेलर भी फैन्स के साथ देखा. कई जगहों पर वह फैन्स के बीच नाचे-गाए. लेकिन सोशल मीडिया में घूम रहे इस वीडियो में कार्तिक आर्यन भीड़ के बीच घिरे हुए नजर आ रहे हैं. लोग कैमरों में उनकी तस्वीर और वीडियो कैद कर रहे हैं. कई लोग उनके नजदीक जाने और करीब से देखने को आतुर हैं और तभी वीडियो में कोई फुसफुसा कर पूछता है कि हू इज दिस एक्टर. इसके पल भर बाद एक तेज आवाज आती है, ‘इसका नाम क्या है रेॽ’ आवाज इतनी तेज होती है कि वह कार्तिक के कानों तक पहुंचती है और वह एकदम हैरानी से उस तरफ देखते हैं, जिधर आवाज आई.

चाहिए चार-पांच प्रोड्यूसर
इस बीच कार्तिक ने लोगों को उस समय चौंका दिया, जब कपिल शर्मा के शो में उन्होंने कहा कि अपनी लोकप्रियता बढ़ने के बाद वह इतने महंगे हो चुके हैं कि उन्हें कोई एक प्रोड्यूसर साइन कर पाने में समर्थ नहीं है. उन्हें साइन करने के लिए चार-पांच प्रोड्यूसर चाहिए. हालांकि उन्होंने मजाक में यह बात कही. कपिल शर्मा ने उनसे पूछा था कि आप प्रोड्यूसर गए हैं. प्रोड्यूसर मन से बने हो या आपकी फीस इतनी बढ़ गई कि अपने आप को साइन करने के लिए प्रोड्यूसर बनना पड़ा. उल्लेखनीय है कि शहजादा में कार्तिक का नाम प्रोड्यूसर के रूप में आ रहा है. फिल्म में टी-सीरीज मुख्य प्रोड्यूसर है. उसके साथ हारिका एंड हैसीने क्रिएशंस, गीता आर्ट्स, ब्रेट फिल्म्स और कार्तिक आर्यन भी शहजादा के प्रोड्यूसर हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news