Sara Ali Khan: सारा ने कह दी अपने दिल की बात, सब देख रहे अब क्या देंगे कार्तिक आर्यन जवाब
Advertisement

Sara Ali Khan: सारा ने कह दी अपने दिल की बात, सब देख रहे अब क्या देंगे कार्तिक आर्यन जवाब

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने जब लव आजकल में साथ काम किया था, तो उनके रोमांस की खबरें भी आई थीं. परंतु फिर दोनों अलग हो गए. बीते कुछ महीनों में वह दो-एक मौकों पर फिर साथ दिखे. इससे बढ़कर अब सारा ने कह दिया है कि वह कार्तिक के साथ आशिकी 3 में काम करना चाहती हैं.

 

Sara Ali Khan: सारा ने कह दी अपने दिल की बात, सब देख रहे अब क्या देंगे कार्तिक आर्यन जवाब

Kartik Aryan Next Film: बॉलीवुड की चर्चित फ्रेंचाइजी फिल्मों में शामिल आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन होंगे और अनुराग बसु फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. 1990 में आई आशिकी के बाद 2013 में आई आशिकी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. अब दस साल बाद नई फ्रेंचाइजी फिल्म की तैयारी हो रही है. कार्तिक का नाम फाइनल होने के बावजूद अभी निर्माता-निर्देशक ने हीरोइन फाइनल नहीं की है. लेकिन अब सारा अली खान ने ऐसी बात कही है, जिसे सुन कर कार्तिक आर्यन अवश्य खुश होंगे. सारा ने कहा है कि वैसे तो अभी तक उन्हें यह फिल्म ऑफर नहीं की गई है, लेकिन अगर मौका मिला तो वह आशिकी 3 में काम करना पसंद करेंगी. सारा की इस बात ने गॉसिप गलियारों में हलचल पैदा कर दी है.

तब कर थे डेटिंग
फिल्म लव आजकल (Love Aaj Kal) की शूटिंग के दौरान कार्तिक और सारा के बारे में खबरें थीं कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. मगर फिर अलग हो गए. हालांकि पिछले कुछ समय में दोनों की सार्वजनिक मुलाकातें रही हैं और उनके फैन्स ने दोनों से फिर साथ आने की अपील भी की है. कार्तिक पहले ही कह चुके हैं कि आशिकी 3 को लेकर वह बहुत उत्सुक हैं. उन्होंने इसे सपने के सच होने जैसा बताया. उन्होंने कहा कि वह निर्देशक अनुराग बसु के बड़े प्रशंसक हैं और इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. आशिकी सीरीज के फैन्स को एक्ट्रेस के नाम की घोषणा का इंतजार है. सारा के बयान के बाद फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि उन्हें इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ लिया जाएगा या नहीं.

एक और दावेदार
साउथ से बॉलीवुड में आईं राशि खन्ना (Rashi Khanna) भी आशिकी 3 में काम करने की इच्छा जता चुकी हैं. उन्होंने कुछ दिनों पहले कहा था कि कार्तिक का काम उन्हें पसंद है और आशिकी 3 जैसी रोमांटिक फिल्म में उनकी हीरोइन बनना पसंद करेंगी. राशि ने कहा था कि मुझे लगता है कि फिल्म बहुत अच्छी बनेगी. मुझे रोमांटिक फिल्में पसंद हैं और मेरे दर्शक भी मुझे रोमांटिक भूमिकाओं में पसंद करते हैं. परंतु अब सारा के द्वारा आशिकी 3 का हिस्सा बनने की इच्छा जताने के बाद निर्माताओं के पास विकल्प खुल गए हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news