Shehzada Shows: अपने शहर में कार्तिक आर्यन को लग गया झटका, पहला ही शो कैंसिल हो गया फिल्म का
Advertisement

Shehzada Shows: अपने शहर में कार्तिक आर्यन को लग गया झटका, पहला ही शो कैंसिल हो गया फिल्म का

Shehzada Collection: शहजादा को हॉलीवुड फिल्म एंटमैन एंड द वास्प क्वांटुमानिया से बॉक्स ऑफिस पर सीधी टक्कर मिल रही है. पठान भी सस्ती दरों में टिकट बेच कर रास्ते में रोड़े बिछा रहा है. ऐसे में कार्तिक आर्यन के शहर ग्वालियर से शहजाद का पहला शो कैंसिल होने की चौंकाने वाली खबर आई. फिल्म ट्रेड हैरान है.

 

Shehzada Shows: अपने शहर में कार्तिक आर्यन को लग गया झटका, पहला ही शो कैंसिल हो गया फिल्म का

Kartik Aryan Gwalior: बीते कुछ समय से बॉलीवुड फिल्मों का ये यह हाल है कि बॉक्स ऑफिस के सितारे कहे जाने वाले एक्टरों की फिल्मों के शो पहले ही दिन कैंसिल हो जाते हैं. यह अब नई बात नहीं रही. लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि किसी स्टार की फिल्म का अपने ही होमटाउन में शो कैंसिल हो जाए. वह भी पहला शो. कार्तिक आर्यन के साथ आज यही हुआ. वह मध्य प्रदेश के ग्वालियर के रहने वाले हैं. आज उनकी फिल्म शहजादा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई. खबर है कि शहर के एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म का पहला ही शो दर्शक न आने की वजह से कैंसिल कर दिया गया. फिल्म ट्रेड इस खबर से हैरान है क्योंकि कार्तिक को नई पीढ़ी का सबसे भरोसेमंद स्टार माना जाता है. ऐसे में ग्वालियर में उनकी फिल्म के शो का कैंसिल होना हर किसी को चकित कर रहा है.

किया घूम घूम कर प्रमोशन
ट्रेड मैग्जीन फिल्म इनफरमेशन के अनुसार इन दिनों फिल्मों के शो कैंसिल होना नॉरमल बात है, लेकिन यह कैंसिलेशन स्तब्ध करने वाला है. सुबह ग्वालियर के आईनॉक्स मल्टीप्लेकस में शहजादा का पहला शो दर्शकों के अभाव में कैंसिल कर दिया गया. अगर किसी और शहर में यह बात होती तो भले ही इसे नजरअंदाज किया जा सकता था परंतु शहजादा के हीरो कार्तिक ग्वालियर से ही आते हैं. 32 साल के कार्तिक ग्वालियर में पैदा हुए और उनकी स्कूली पढ़ाई वहीं हुई। उल्लेखनीय है कि कार्तिक ने शहजादा के लिए जबर्दस्त प्रमोशन किया और वह कई शहरों में गए. मध्य प्रदेश में वह इंदौर गए थे. फिलहाल शहजादा की औसत ओपनिंग की खबरें आ रही हैं.

उम्मीद से कम ओपनिंग
शहजादा को ओपनिंग के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा है. एक तो उसके सामने एंटमैन एंड द वास्प क्वांटुमानिया है और दूसरे पठान के निर्माताओं ने शुक्रवार के लिए देश भर के सिनेमाघरों में टिकट के रेट फ्लैट 110 रुपये कर दिए थे. ऐसे में गुरुवार की शाम को कार्तिक ने भी शहजादा के शनिवार-रविवार की एडवांस बुकिंग के लिए एक पर एक टिकट फ्री की घोषणा की थी. इसका कुछ फायदा फिल्म को मिला है. शुरुआती अनुमान था कि शहजादा सात से आठ करोड़ रुपये की ओपनिंग लेगी, परंतु शुक्रवार के शुरुआती शो देखने के बाद ट्रेड के जानकार बता रहे हैं कि फिल्म 10 करोड़ की ओपनिंग ले सकती है. आंकड़े शनिवार सुबह तक आएंगे. मगर 10 करोड़ की ओपनिंग भी कार्तिक के स्टारडम को देखते हुए बहुत कम है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news