Kartik Aryan: फिर बढ़ने लगा कार्तिक आर्यन और करण जौहर का दोस्ताना, देख रहा है सारा जमाना
Advertisement
trendingNow11822103

Kartik Aryan: फिर बढ़ने लगा कार्तिक आर्यन और करण जौहर का दोस्ताना, देख रहा है सारा जमाना

Karan Johar: कुछ समय पहले कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब किसी बड़े और छोटे व्यक्ति के बीच मतभेद हों, तो छोटे को विचार व्यक्त नहीं करने चाहिए. वह करण जौहर के साथ मतभेद पर बात कर रहे थे. हाल में दोनों एक साथ मेलबर्न के फिल्म फेस्टिवल में दिखे. इसके बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है...

 

Kartik Aryan: फिर बढ़ने लगा कार्तिक आर्यन और करण जौहर का दोस्ताना, देख रहा है सारा जमाना

Kartik Aryan And Karan Johar: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद करण जौहर पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म के गंभीर आरोप लगे. उस दौरान तथा उसके बाद कार्तिक आर्यन के साथ उनकी खटपट की भी खूब बातें आईं. 2021 में कार्तिक आर्यन ने करण के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा बनाई जा रही फिल्म दोस्ताना 2 छोड़ दी. फिल्म को कॉलिन डीकुन्हा डायरेक्ट कर रहे थे और इसमें जाह्नवी कपूर भी थीं. धर्मा प्रोडक्शंस ने तब आधिकारिक तौर पर कार्तिक को प्रोजेक्ट से हटाने की घोषणा की. कहा कि वे फिल्म को दोबारा बनाएंगे. बताया जाता है कि फिल्म को लेकर दोनों में क्रिएटिव डिफरेंस थे.

कम हुई कड़वाहट
कई लोग इस बात पर नाराज हुए कि प्रोडक्शन हाउस का सार्वजनिक रूप से यह कहना गलत है कि वह किसी ऐक्टर को अपने प्रोजेक्ट से बाहर निकाल रहा है. इससे एक्टर के करियर को नुकसान पहुंचता है. मगर कार्तिक अपने दम पर जमे रहे और आज वह स्टार हैं. लेकिन अब ऐसा लगता है कि बीते समय में करण जौहर और कार्तिक के बीच कड़वाहट कम हो गई है. दोनों ने हाल में ऑस्ट्रेलिया में चल रहे मेलबर्न भारतीय फिल्म महोत्सव में भाग लिया. दोस्ताना 2 के विवाद के बाद उन्हें पहली बार एक साथ देखा गया. दोनों साथ में प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए और कैमरे के सामने पोज भी दिए.

झूठ नहीं बोलेंगे
जब करण से उनके कार्तिक के साथ काम करने की संभावनाओं पर सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि हमारी एक कोशिश कुछ कारणों से सफल नहीं हुई थी. लेकिन हम फिर से बातचीत कर रहे हैं. उम्मीद है कि इस बार सब ठीक होगा. जब एक रिपोर्टर ने करण से पूछा कि क्या वह दोस्ताना 2 के बारे में बात कर रहे हैं, तो डायरेक्टर ने जवाब दिया कि हमसे कोई अंदर की बात न पूछें क्योंकि हम आपको झूठी बात नहीं बताएंगे. कुछ समय पहले करण जौहर, कार्तिक की सत्यप्रेम की कथा के प्रीमियर में भी गए थे. तब कह गया था कि दो साल बाद अब दोनों के बीच अच्छे संबंध हो सकते हैं.

 

Trending news