Kartik Aryan Film: कार्तिक आर्यन की फिल्म पर आया बड़ा अपडेट, प्रोड्यूसरों ने जारी किया नोटिस
Advertisement
trendingNow11888759

Kartik Aryan Film: कार्तिक आर्यन की फिल्म पर आया बड़ा अपडेट, प्रोड्यूसरों ने जारी किया नोटिस

Bhatt Camp: भट्ट कैंप को लंबे समय से बड़ी कामयाबी का इंतजार है. उनकी फ्रेंचाइजी फिल्म आशिकी 3 (Aashiqui 3) की शूटिंग जनवरी 2024 में शुरू होने की खबरें थीं, परंतु अब इसे लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया है. वजह है, भट्ट कैंप का एक नोटिस...

 

Kartik Aryan Film: कार्तिक आर्यन की फिल्म पर आया बड़ा अपडेट, प्रोड्यूसरों ने जारी किया नोटिस

Aashiqui 3: भट्ट कैंप की ओर से बॉलीवुड ट्रेड में जारी एक सार्वजनिक नोटिस इन दिनों फिल्मी गलियारों में चर्चा का विषय बना है. मामला कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को लेकर बनने वाली फिल्म आशिकी 3 से जुड़ा है. आशिकी फ्रेंचाइजी के दो पार्नटर हैं, भट्ट कैंप और टी-सीरीज. इस पब्लिक नोटिस के बाद अटकलें लग रही है कि दोनों प्रोड्यूसरों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. हालांकि टी-सीरीज की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. भट्ट कैंप द्वारा जारी नोटिस में कहा गया है कि आशिकी फ्रेंचाइजी में उनकी बराबर की भागीदारी है और उनको साथ लिए बगैर कोई इसका सीक्वल नहीं बन सकता है.

हीरोइन का इंतजार
बीते कुछ महीनों से फिल्मी गलियारों में खबर थी कि जनवरी 2024 में कार्तिक आर्यन को लेकर आशिकी 3 (Aashiqui 3 Shooting) की शूटिंग शुरू होने वाली है. जिसे अनुराग बसु (Anurag Basu) डायरेक्ट करेंगे. वैसे अभी तक फिल्म की लीड एक्ट्रेस (Aashiqui 3 Heroine) फाइनल नहीं है. इसे लेकर कई नाम सामने आए हैं. लेकिन इस नोटिस ने सबको आश्चर्य में डाल दिया है कि क्यों यह नोटिस क्यों जारी किया गया है. नोटिस से साफ है कि आशिकी फ्रेंचाइजी के दो मालिक हैं, विशेष फिल्म्स और टी-सीरीज. दोनों साथ मिलकर ही यह फिल्म बना सकते है. अलग-अलग होकर नहीं. अलग होकर तभी वे आशिकी 3 बना सकते हैं, जब उनके बीच आपसी समझबूझ और आर्थिक समझौता हो जाए.

कामयाब फ्रेंचाइजी
नोटिस में यह भी चेतावनी दी गई है कि अगर इसका उल्लंघन किया जाता है, तो कानूनी कार्रवाई की जा सकती है. आशिकी फ्रेंचाइजी बॉलीवुड की चर्चित और कामयाब म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा सीरीज है. पहली आशिकी 1990 में रिलीज हुई थी, जिसका निर्देशन महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने किया था. इसमें राहुल रॉय और अनु अग्रवाल थे. फिल्म ब्लॉकबस्टर थी और नदीम-श्रवण का संगीत इसमें क्लासिक का दर्जा पा गया था. वहीं आशिकी 2 का निर्देशन मोहित सूरी ने किया था और यह 2013 में रिलीज हुई थी. इसमें आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) थे. यह फिल्म भी बहुत बड़ी हिट रही. इसके गाने चार्टबस्टर बने थे. आशिकी 3 की घोषणा सितंबर 2022 में कार्तिक आर्यन के साथ की गई थी. परंतु इसके बाद कोई बड़ा अनाउंसमेंट नहीं हुआ. यह नोटिस आने के बाद फिल्म ट्रेड में नई चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

Trending news