Karan Johar: खत्म नहीं हो रहा करण जौहर का नेपो-प्यार, स्टार की बेटी के लिए फिल्म से किया इस एक्ट्रेस को बाहर
Advertisement

Karan Johar: खत्म नहीं हो रहा करण जौहर का नेपो-प्यार, स्टार की बेटी के लिए फिल्म से किया इस एक्ट्रेस को बाहर

Nepotism In Bollywood: नए साल में बॉलीवुड में नेपोटिज्म जारी रहेगा. स्टार किड्स लॉन्च होते रहेंगे. एक बार फिर ऐसी ही खबर मीडिया में है कि करण जौहर नए स्टार किड को लॉन्च कर रहे हैं. इसके लिए उन्होंने अपनी डिब्बा बंद फिल्म को बाहर निकाला है और एक सितारे की बेटी को उसमें ला रहे हैं.

 

Karan Johar: खत्म नहीं हो रहा करण जौहर का नेपो-प्यार, स्टार की बेटी के लिए फिल्म से किया इस एक्ट्रेस को बाहर

Tiger Shroff Film: पिछले कुछ समय से खबरें थी कि करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म स्क्रू ढीला ठंडे बस्ते में डाल दी गई है. लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि फिल्म पर फिर से काम शुरू हो गया है. लेकिन बदलावों के साथ. बदलाव हुआ है फिल्म की कास्टिंग में. पहले इस फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ तथा रश्मिका मंदाना को फाइनल किया गया था, लेकिन अब फिल्म में रश्मिका की जगह संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को कास्ट किया गया है. जबकि टाइगर श्रॉफ महंगी फीस की खबरों के बीच भी फिल्म में बने हुए हैं. साहिल वेद तथा फ्रेडी दारूवाला की भी फिल्म में मुख्य भूमिकाएं हैं. फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे.

नए सिरे से शुरू
करण जौहर बॉलीवुड में नेपोटिज्म का झंडा लेकर चलते हैं, यह किसी से छुपा नहीं है. सूत्रों की मानें तो शनाया कपूर धर्मा प्रोडक्शन की शशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म बेधड़क के लिए साइन की गई थीं. इसी फिल्म से शनाया फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली थी. उनके साथ इस फिल्म में गुरफतेह पीरजादा तथा लक्ष्य लालवानी की फिल्म में मुख्य भूमिकाएं होती. लेकिन किसी कारण से फिल्म की मेकिंग रोक दी गई. जिसके कारण शनाया को टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रू ढीला में रिप्लेस कर दिया गया.

बॉलीवुड में भेदभाव
रश्मिका मंदाना को शनाया से रिप्लेस किए जाने के बाद से करण जौहर फिर नेपोटिज्म को लेकर चर्चा में हैं. एक बार फिर उन पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि वह नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं. गौरतलब है कि करण जौहर ने कई बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों को अपनी फिल्मों में लॉन्च किया है. आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर जैसे कई स्टार किड्स को करण जौहर ने अपनी फिल्मों में ब्रेक दिया. इसे उनकी इन स्टार किड्स के पेरेंट्स से दोस्ती कहें या नजदीकी, करण जौहर स्टार किड्स को अपनी फिल्मों में लॉन्च करने में हमेशा आगे रहे. अब पुष्पा से पैन इंडिया स्टार बन चुकीं रश्मिका मंदाना को हटाकर संजय कपूर की बेटी शनाया को अपनी फिल्म में मौका देना, फिर यही साबित करता है कि बॉलीवुड में बाहर से आने वालों के साथ भेदभाव होता है. स्टार किड्स को वरीयता दी जाती है. टेलेंट पर कोई बात नहीं होती.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news