The Kapil Sharma Show: कॉमेडी कैसे करते हैं कपिल खुल गया यह राज; किसी ने कहा चलता है, किसी ने ली क्लास
Advertisement

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी कैसे करते हैं कपिल खुल गया यह राज; किसी ने कहा चलता है, किसी ने ली क्लास

Kapil Sharma Comedy: कपिल शर्मा की कॉमेडी के फैन देश-दुनिया के हर हिस्से में हैं. वह जहां जाते हैं, वहां लोगों को हंसाते हैं. उनके शो पर आने के लिए हर सेलेब्रिटी तैयार रहता है. लेकिन इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद कुछ लोग कपिल को निशाने पर ले रहे हैं.

 

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी कैसे करते हैं कपिल खुल गया यह राज; किसी ने कहा चलता है, किसी ने ली क्लास

Kapil Sharma Comedian: इस बात में कोई शक नहीं कि कपिल शर्मा आज के नंबर 1 कॉमेडियन हैं. उनकी कॉमेडी नेचुरल है, इंस्टेंट है, ऑन द स्पॉट वाली कॉमेडी है. इस कारण उन्हें सुनने वाले चाहकर भी अपनी हंसी रोक नहीं सकते. लेकिन उनकी कॉमेडी पर इन दिनों सवाल उठ रहे हैं. यह सवाल उठाने वाले उनके एक फैन ने आरोप लगाया है कि कपिल शर्मा की कॉमेडी नेचरल और इंस्टेंट नहीं है. वह जो भी बोलते हैं, देखकर बोलते हैं. वह तुरंत कोई जोक क्रेक नहीं करते हैं बल्कि पहले से यह सब लिखा होता है, उसे देखकर कपिल शर्मा दर्शकों को हंसाते हैं. और कपिल शर्मा यह सब पढ़ते हैं टेलीप्रॉम्प्टर पर.

यह जरूरी प्रोसेस है
इंस्टाग्राम पर उनके एक फैन ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा एक टेलीप्रॉम्प्टर को फॉलो कर रहे हैं. इस टेलीप्रॉम्प्टर की छाया कपिल के स्टेज के विंडो पर देखी जा सकती है. जिससे साफ मालूम पड़ता है कि यह स्क्रिप्ट का रिफ्लेक्शन है और कपिल शर्मा जो कुछ बोल रहे हैं, टेलीप्रॉम्प्टर पर पढ़कर बोल रहे हैं. जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ कुछ लोग कपिल शर्मा के पक्ष में बोलने के लिए आ गए. वहीं कुछ लोगों को फिर से मुद्दा मिल गया सेलेब्रिटी को ट्रोल करने का. कपिल के पक्ष में एक यूजर ने लिखा कि भाई यह जरूरी प्रोसेस है. अगर आप लाइव परफॉर्मेंस कर रहे हैं तो उसके लिए जरूरी है कि आप कुछ भूल न जाएं. इससे न सिर्फ डायरेक्टर पर अफेक्ट पड़ेगा बल्कि समय भी बेकार जाएगा. बड़े रियलिटी शो में यह कॉमन है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि ये तो गड़बड़ है रे बाबा. किसी और ने लिखा, ये तो धोती खोल रहा है.

हर सेलेब्रिटी की पसंद
गौरतलब है कि आज के समय में कपिल शर्मा का शो ऐसा प्रोग्राम है, जहां हर बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए आता है. न सिर्फ फिल्म वाले बल्कि कई दूसरे फील्ड के सेलिब्रिटी भी यहां अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हैं. सबका एकमात्र उद्देश्य अपने आप को दर्शकों के सामने लाना तथा इस शो के जरिए अपने आप को पब्लिक तक पहुंचाना होता है. यहां कपिल इन सेलिब्रिटीज से बातें करते हैं. उनके आने वाले प्रोजेक्ट पर चर्चा करते हैं तथा फनी बातें करके दर्शकों का मनोरंजन करते हैं, उन्हें हंसाते हैं. फिर चाहे सीधी बात करें या टेलीप्रॉम्पटर की मदद से.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news