Kabir Bedi ने 29 साल छोटी लड़की से कर ली थी चौथी शादी, गुस्से में बेटी ने कह दी ऐसी बात!
Advertisement

Kabir Bedi ने 29 साल छोटी लड़की से कर ली थी चौथी शादी, गुस्से में बेटी ने कह दी ऐसी बात!

Kabir Bedi Controversy: अपने 70 वें जन्मदिन पर कबीर बेदी बेहद सुर्ख़ियों में आए थे क्योंकि तब उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और ब्रिटिश मॉडल परवीन दुसांझ से शादी कर ली थी. दोनों में तकरीबन 29 साल का एज डिफ़रेंस है.

Kabir Bedi ने 29 साल छोटी लड़की से कर ली थी चौथी शादी, गुस्से में बेटी ने कह दी ऐसी बात!

Kabir Bedi Fourth Marriage: बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी (Kabir Bedi) ऐसे सेलिब्रिटी हैं जिनकी पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्ख़ियों में रही है.उन्होंने एक नहीं बल्कि चार शादियां की हैं.अपने 70 वें जन्मदिन पर कबीर बेदी बेहद सुर्ख़ियों में आए थे क्योंकि तब उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और ब्रिटिश मॉडल परवीन दुसांझ से शादी कर ली थी. दोनों में तकरीबन 29 साल का एज डिफ़रेंस है.वो कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी से उम्र में 5 साल ही छोटी हैं.कबीर बेदी जहां 77 साल के हैं.वहीं, परवीन की उम्र 48 साल है.

fallback

पिता की चौथी शादी पर भड़क गई थी बेटी 
कबीर बेदी ने जब परवीन संग सात फेरे लिए थे तो उनकी बेटी पूजा बेदी (pooja Bedi को काफी गुस्सा आया था.उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी सौतेली मां परवीन के लिए एक बहुत ही आपत्तिजनक पोस्ट लिख दी थी.उन्होंने लिखा था, हर खूबसूरत कहानी में एक चुड़ैल होती है या दुष्ट सौतेली मां. मेरी आ चुकी है.

fallback

पूजा ने डिलीट कर दी थी पोस्ट

पूजा के इस पोस्ट से कबीर बेदी काफी दुखी हुए थे.उन्होंने सोशल मीडिया पर इसपर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था, बेटी पूजा के परवीन के प्रति इतने जहरीले कमेन्ट को पढ़कर काफी दुख हुआ.खराब बिहेवियर के लिए कोई माफ़ी नहीं.पूजा ने इसके बाद अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया था और कबीर बेदी-परवीन दुसांझ को शादी की शुभकामनाएं देकर मामले को ठंडा करने की कोशिश की थी.बता दें कि कबीर बेदी की पहली शादी प्रोतिमा बेदी से हुई थी जिसके बाद वो पूजा बेदी के पिता बने.इसके बाद बेटे सिद्धार्थ का जन्म हुआ जिसने 26 साल की एज में सुसाइड कर लिया था.इसके बाद कबीर ने सुजैन हम्फ्री, निक्की बेदी से कबीर बेदी ने दूसरी और तीसरी शादी की थी लेकिन ये दोनों ही टूट गई थीं.

Trending news