Janhvi Kapoor: जाह्नवी के पापा ने इस ‘प्यार’ को बताया अफवाह, कहा- अभी तक नहीं किया बेटी ने यह काम
Advertisement

Janhvi Kapoor: जाह्नवी के पापा ने इस ‘प्यार’ को बताया अफवाह, कहा- अभी तक नहीं किया बेटी ने यह काम

Janhvi Kapoor Career: धड़क से बॉलीवुड में करियर शुरू करने वाली जाह्नवी कपूर फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरों तथा वीडियो के लिए चर्चा में रहती हैं. श्रीदेवी की बेटी को फिल्मों में बड़ी सफलता की तलाश है. उनके पिता ने आज ट्विटर पर बेटी ने नाम से मीडिया में चल रही अफवाह का खंडन किया है.

 

Janhvi Kapoor: जाह्नवी के पापा ने इस ‘प्यार’ को बताया अफवाह, कहा- अभी तक नहीं किया बेटी ने यह काम

Janhvi Kapoor Films: आज लोग तब हैरान हो गए, जब निर्माता बोनी कपूर ने अपनी बेटी जाह्नवी कपूर से जुड़ी मीडिया में आ रही खबरों का खंडन करने के लिए एक ट्वीट किया. जाह्नवी खुद सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं और उनकी पीआर टीम भी है, लेकिन इनकी तरफ से बीते तीन-चार महीने में रही खबरों/अफवाहों का खंडन नहीं किया गया. असल में पिछले साल जब बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही थीं तो हिंदी फिल्मों के तमाम छोटे-बड़े सितारे इसे डूबता जहाज मान कर साउथ की फिल्मों में अपनी दिलचस्पी दिखाने लगे थे. इनमें जाह्नवी कपूर भी शामिल हैं. अपने मीडिया साक्षात्कारों में जाह्नवी ने साउथ के लिए अपने ‘दिल का प्यार’ सबके सामने खोल कर रख दिया. उन्होंने कहा कि मैं साउथ की फिल्मों में काम करना चाहती हूं. उन्होंने साउथ के अपने फेवरेट एक्टरों और डायरेक्टरों के नाम तक गिना डाले.

बात आई फीस की
बात तब आगे बढ़ी, जब खबरें आने लगीं कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के सामने साउथ के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर फिल्मों के प्रस्ताव ला रहे हैं. इसके बाद कहा गया कि बात फीस पर अटक रही है और साउथ में एक भी फिल्म न करने के बावजूद जाह्नवी वहां की सबसे महंगी हीरोइनों के बराबर चैक की डिमांड कर रही हैं. बस, यहीं से गड़बड़ शुरू हो गई. साउथ का मीडिया उनकी आलोचना करने लगा कि काम मांगने का यह कैसा अंदाज है. इस पूरे माहौल के बीच में आज बोनी कपूर ने ट्वीट किया. उन्होंने ‘मीडिया फ्रेंड्स’ को संबोधित करते हुए ट्वीट में लिखा कि जाह्नवी ने फिलहाल कोई तमिल फिल्म साइन नहीं की. इस बात की ‘झूठी अफवाहें’ न फैलाई जाएं. बोनी ने स्पष्ट नहीं किया कि वह ट्वीट साउथ के मीडिया के लिए कर रहे हैं या फिर अंग्रेजी और हिंदी के लिए.

इस साल हैं ये फिल्में
इस बीच धड़क से करियर शुरू करने वाली जाह्नवी बॉलीवुड में पैर जमाने के लिए लगातार कोशिशें कर रही हैं. सिनेमाघरों में उनकी रूही और मिली फ्लॉप रही हैं. ओटीटी पर भी उनकी गुंजन सक्सेना और गुड लक जैरी शुरुआती चर्चाओं के बाद ठंडी पड़ गईं. इस साल आने वाली उनकी फिल्मों में बवाल और मिस्टर एंड मिसेज माही शामिल हैं. इन फिल्मों में वरुण धवन और राजकुमार राव उनके हीरो हैं. ये दोनों भी बीते लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ा रहे हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news