Rocky Jaiswal ने Hina Khan से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर बोले 'हम एक...'
Advertisement
trendingNow11475426

Rocky Jaiswal ने Hina Khan से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर बोले 'हम एक...'

Hina Khan Breakup: हिना खान के बॉयफेंड रॉकी जैसवाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके एक्ट्रेस के साथ ब्रेकअप के सच का खुलासा किया है.

Rocky Jaiswal ने Hina Khan से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर बोले 'हम एक...'

Rocky Jaiswal: पिछले दो दिनों से हिना खान (Hina Khan) और रॉकी जैसवाल (Rocky Jaiswal) के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों पर हैं. लेकिन रॉकी ने अफवाह फैलाने वालों का मुंह बंद करने के लिए एक बहुत ही बढ़िया तरीक ढूंढा है. जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें कि रॉकी और हिना एक दूसरे को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)  के दिनों से डेट कर रहे हैं.

हिना के साथ शेयर किया एक रोमांटिक फोटो
7 दिसंबर 2022 को रॉकी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया जिसने अफवाह फैलाने वालों का मुंह बंद कर दिया है. उन्होंने हिना खान के साथ एक रोमांटिक पिक्चर पोस्ट किया. रॉकी ने हिना के साथ मालदीव वेकेशन की थ्रोबैक फोटो पोस्ट की थी. इस फोटो में रॉकी और हिना सनसेट का मजा लेते नजर आ रहे हैं. पिछे बैकग्राउंड में समुद्र दिख रहा है. इस फोटो के डालने के साथ ही अफवाह फैलाने वालों का मुंह बंद हो गया. रॉकी जैसवाल ने पोस्ट के नीचे कैप्शन लिखकर कहा कि हम एक हैं. हिना खान उनका घर है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rocky Jaiswal (@rockyj1)

यहां से शुरू हुई सारी बात
असल में हिना खान की ब्रेकअप की सारी बातें हिना खान द्वारा लगाई गई एक स्टोरी से शुरू हुई थी. 6 दिसंबर देर रात को हिना खान ने एक स्टोरी पोस्ट की जिसमें उन्होंने धोखे के बारे में बात की थी और कहा था कि अगर आप किसी पर अंधा विश्वास करें और वो आपको धोखा दे दे तो उसे माफ कर दें. इसके बाद से ही हिना का उनके बॉयफ्रेंड रॉकी से ब्रेकअप  की खबरे फैलने लगी थी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news