सलीम खान की दूसरी शादी से टूट गई थीं Salman Khan की मां, सौतेली मां हेलन ने खुद बयां किया दर्द
Advertisement

सलीम खान की दूसरी शादी से टूट गई थीं Salman Khan की मां, सौतेली मां हेलन ने खुद बयां किया दर्द

Helen Second Marriage: हेलन ने कहा कि जब उनकी और सलीम की डेटिंग शुरू हुई तो सलमा को काफी झटका लगा और वो काफी बुरे दौर से गुजरीं. हेलन ने सलीम खान और अपनी प्रेम कहानी भी साझा की. 

सलीम खान की दूसरी शादी से टूट गई थीं Salman Khan की मां, सौतेली मां हेलन ने खुद बयां किया दर्द

Helen Salim Khan Second Marriage: हेलन ने कहा कि जब उनकी और सलीम की डेटिंग शुरू हुई तो सलमा को काफी झटका लगा और वो काफी बुरे दौर से गुजरीं. हेलन ने सलीम खान और अपनी प्रेम कहानी भी साझा की. बॉलीवुड की डांसिंग दीवा हेलन (Helen) ने 50 और 60 के दशक में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया. इसी दौरान उन्हें स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान से प्यार हो गया और फिर दोनों ने 1980 में शादी कर ली. जब सलीम ने हेलन से शादी की तो उनकी उम्र 45 साल थी और वो पहले से शादीशुदा थे. पहली पत्नी का नाम सलमा है और वह चार बच्चों के पिता थे. वहीं हेलन 42 साल की थीं और तलाकशुदा थीं. हेलन से शादी के बाद सलीम खान के बसे बसये परिवार में भूचाल आ गया था हालांकि समय के साथ सब ठीक हो गया और उनके सलीम खान के परिवार से रिश्ते अच्छे हो गए. लेकिन, हेलन ने खुद एक इंटरव्यू में ये बात कबूल की कि सलीम से शादी के बाद उनकी लाइफ में कई उतार-चढ़ाव आये.

हेलन ने कहा कि जब उनकी और सलीम की डेटिंग शुरू हुई तो सलमा को काफी झटका लगा और वो काफी बुरे दौर से गुजरीं. हेलन ने सलीम खान और अपनी प्रेम कहानी भी साझा की. जब एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने उनसे पूछा कि उनकी उनके पिता (सलीम खान) से कब मुलाकात हुई तो हेलन बोलीं-उन्होंने मुझे एक फिल्म में रोल दिया, हम दोस्त बन गए. सलमा को इससे काफी परेशानी हुई लेकिन वो बहुत अच्छी हैं.

उन्हें काफी कुछ सहना पड़ा.लेकिन मुझे लगता है कि किस्मत यही कि मुझे आप सबसे मिलना था. मैं आप सबको धन्यवाद कहना चाहती हूं. मैं कभी नहीं चाहती थी कि सलीम का उनके परिवार से सेपरेशन हो. एक इंटरव्यू में कुछ साल पहले सलमान ने भी सलीम और हेलन के रिश्तों पर बात की थी.  उन्होंने कहा था कि दोनों की शादी से उनकी मां सलमा को काफी धक्का लगा था. कई उतार-चढ़ावों के बावजूद हेलन आंटी परिवार का हिस्सा बनने में सफल रही थीं. 

Trending news