Hansika Motwani ने शादी के बाद पहली रसोई में बनाया ये मीठा, पति Sohael ने शेयर की तस्वीर
Advertisement

Hansika Motwani ने शादी के बाद पहली रसोई में बनाया ये मीठा, पति Sohael ने शेयर की तस्वीर

Hansika Motwani Pehli Rasoi: हाल ही में हंसिका मोटवानी ने सोहेल कठुरिया से शादी की है. एक्ट्रेस के पति ने उनकी पहली रसोई की फोटो शेयर की है. आइए  जानते हैं एक्ट्रेस ने मीठे में क्या बनाया था.

Hansika Motwani ने शादी के बाद पहली रसोई में बनाया ये मीठा, पति Sohael ने शेयर की तस्वीर

Hansika Motwani-Sohael Kathuriya: हंसिका मोटवानी(Hansika Motwani) ने अपने गृहस्थ जीवन की शुरुआत कर दी है. इन्होंने अपने पति सोहेल कथुरिया (Sohael Kathuriya) के लिए पहली रसोई पर मीठा बनाया था. इस मोमेंट को सोहेल ने कैप्चर करके लोगों के साथ इंस्टा के जरिए शेयर किया है. हंसिका और सोहेल ने अभी हाल ही में 4 दिसंबर, 2022 को सात फेरे लिए हैं. इन्होंने अपनी शादी के लिए जयपुर को वेडिंग डेस्टिनेशन के तौर पर चुना था.

पहली रसोई में एक्ट्रेस ने बनाया हलवा
अपनी पहली रसोई में हंसिका ने मीठे में हलवा बनाया था. 8 दिसंबर को हंसिका के पति सोहेल ने इंस्टाग्राम हैंडल पर हंसिका की एक प्यारी की फोटो शेयर की थी जिसमें एक्ट्रेस ब्लू सूट में दिखाई पड़ रही थीं. उन्होंने साथ में गले में मंगलसूत्र और होथों में चूड़ा पहन रखा था. हंसिका फोटो में कटोरी में हलवा निकालती दिखाई दे रही थीं और उनके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान भी सजी हुई थी. सोहेल ने फोटो पर कैप्शन डालते हुए लिखा, "पहली रसोई."

xfallback

शादी के बाद मुंबई वापस आ गए थे हंसिका और सोहेल
अपनी शादी के बाद 6 दिसंबर को ये कपल मुंबई वापस आ गए थे. पैप्स ने एयरपोर्ट पर इनकी तस्वीरें भी निकाली थीं जिसमें हंसिका पिंक सूट में दिख रही थीं. उनके लुक को माथे पर लगा सिंदूर और गले का मंगलसूत्र दोनों ही बढ़ा रहा था. एक्ट्रेस ने हाथ में चूड़ा भी पहन रखा था. हंसिका शादी के हर लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. इनके संगीत से वेडिंग तक हर लुक को फैंस ने खूब पसंद किया है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news