जब नशे में बिना पैंट के रूम से बाहर आ गए शक्ति कपूर, Govinda बोले-मैं तो हैरान रह गया था
Advertisement

जब नशे में बिना पैंट के रूम से बाहर आ गए शक्ति कपूर, Govinda बोले-मैं तो हैरान रह गया था

Shakti Kapoor Govinda Bonding: गोविंदा और शक्ति कपूर की जोड़ी फिल्म राजा बाबू, कुली नंबर 1 और हद कर दी आपने जैसी फिल्मों में नजर आई और इनके कॉमेडी सीन्स आज भी काफी याद किए जाते हैं.

जब नशे में बिना पैंट के रूम से बाहर आ गए शक्ति कपूर, Govinda बोले-मैं तो हैरान रह गया था

Shakti Kapoor Naked: बॉलीवुड में यूं तो दोस्ती और रिश्ते पल-पल बदलते हैं लेकिन कुछ स्टार्स की बॉन्डिंग मिसाल कायम कर देती है. ऐसी ही दोस्ती गोविंदा और शक्ति कपूर की है जिन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में साथ काम किया ही और इनकी कॉमेडी टाइमिंग की जबरदस्त तारीफ भी होती रही है. दोनों ही एक्टर्स ने 1980 के आसपास फिल्मो में कदम रखा था और फिर हिंदी सिनेमा में अपना नाम कमाया. गोविंदा और शक्ति कपूर की जोड़ी फिल्म राजा बाबू, कुली नंबर 1 और हद कर दी आपने जैसी फिल्मों में नजर आई और इनके कॉमेडी सीन्स आज भी काफी याद किए जाते हैं.

वैसे, साथ में काम करते हुए दोनों के काफी मजेदार अनुभव भी रहे. एक बार द कपिल शर्मा शो में पहुंचे गोविंदा ने शक्ति कपूर के साथ काम करने का एक दिलचस्प किस्सा सुनाया था. उन्होंने कहा, शक्ति कपूर एक फिल्म में रेप सीन कर रहे थे, शूटिंग के बीच उनका स्पॉटबॉय बीच में मोबाइल लेकर आ गया, वो रेप सीन शूट करते हुए ये भूल गए कि वो शूटिंग कर रहे हैं, रिहर्सल कर रहे हैं.

गोविंदा आगे बोले, एक दिन तो वो नशे में बिना पेंट के रूम से बाहर आ गए. मैंने सोचा ऐसे ही स्टाइल में आ गए होंगे. वाकई में देखा तो पेंट भी नहीं है साथ में वो भी नहीं है साथ में जो होना चाहिए था. मैंने अपनी आंखों से देखा और भौंचक्का रह गया. गोविंदा ने आगे मजाक में कहा, मेरा खराब समय इसके बाद ही तो शुरू हुआ था. ये सुनकर अर्चना पूरण सिंह समेत सभी लोग खूब हँसे थे. शक्ति कपूर की बात करें तो उन्होंने अपने फिल्मी करियर में तकरीबन 700 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. उन्होंने कई आइकोनिक किरदार निभाए हैं जिनमें क्राइम मास्टर गोगो, राजा बाबू का नंदू जैसे किरदार शामिल हैं. 

Trending news