Bollywood Debut: अरबाज की गर्लफ्रेंड का हुस्न निकलेगा तस्वीरों से बाहर, खुश हो जाएंगे आप ये बात जानकर
Advertisement

Bollywood Debut: अरबाज की गर्लफ्रेंड का हुस्न निकलेगा तस्वीरों से बाहर, खुश हो जाएंगे आप ये बात जानकर

Giorgia Andriani Film: बॉलीवुड ग्लोबल हो चुका है और विदेशी एक्टरों का यहां आकर काम करना नई बात नहीं है. मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान अपनी इटैलियन गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ सुर्खियों में रहते हैं. जॉर्जिया इस साल बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. मगर पर्दे पर अरबाज नहीं होंगे उनके हीरो.

 

 

Bollywood Debut: अरबाज की गर्लफ्रेंड का हुस्न निकलेगा तस्वीरों से बाहर, खुश हो जाएंगे आप ये बात जानकर

Giorgia Andriani And Arbaaz Khan: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड के रूप में चर्चित जॉर्जिया एंड्रियानी के लिए यह साल बहुत खास है. नए साल में वह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और उनकी पहली हिंदी फिल्म इस साल रिलीज होने के लिए तैयार है. यूं तो फिल्म का अनाउंसमेंट 2019 में हुआ था मगर उसके बाद कोविड में लंबा समय निकल गया और आखिरकार पिछले साल उनकी यह फिल्म पूरी हो सकी. फिल्म का नाम है, वेलकम टू बजरंगपुर. श्रेयस तलपडे फिल्म में जॉर्जिया के हीरो के रूप में नजर आएंगे. फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है. फिल्म में इन दोनों के साथ संजय मिश्रा, तिग्मांशु धूलिया और शरत सक्सेना भी अहम भूमिकाओं में हैं. आशीष कुमार दुबे फिल्म के डायरेक्टर हैं.

अरबाज और फैशन सेंस
जॉर्जिया इटैलियन मॉडल-डांसर हैं. वह 2017 में कार्तिक आर्यन-कृति खरबंदा स्टारर फिल्म गेस्ट इन लंदन में एक डांस परफॉर्म कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने कुछ डांस वीडियो के साथ साउथ की एक एक्शन-कॉमेडी वेब सीरीज कारोलाइन कामाकाशी में लीड रोल किया है. जॉर्जिया कहती हैं कि मेरे लिए, मेरा ऑन-स्क्रीन प्रेजेंस बहुत मायने रखता है. हालांकि फिलहाल जॉर्जिया स्क्रीन पर अपने किसी काम से ज्यादा अरबाज खान और फैशन सेंस के लिए चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरें सुर्खियां बटोरती हैं. वह कहती हैं कि बहुत कम उम्र से मैं अपने लुक्स और फैशन के प्रति जुनूनी रही हूं. मैं इस बात को बहुत सीरियसली लेती हूं कि स्क्रीन पर या तस्वीरों अथवा वीडियो में कैसी नजर आऊंगी.

बचपन के ड्रेस स्केच
जॉर्जिया बताती हैं कि फैशन के लिए वह हमेशा से बहुत जुनूनी रही हैं. वह कहती हैं, मुझे याद है जब मैं छोटी थी, तो अपनी किताब में ड्रेसेस स्केच करती थी. मैं अपनी मां से कहती थी कि मेरे डिजाइन प्रसिद्ध इतालवी फैशन डिजाइनर जियोर्जियो अरमानी को टक्कर देंगे. हालांकि वह बचपना था लेकिन अब मैं चुपचाप काम करती हूं और अपने लुक को डिजाइन करके मुझे खुशी मिलती है. उल्लेखनीय है कि फोटोशूट में जॉर्जिया अपने आउटफिट्स की प्लानिंग करने से लेकर सही तरह की एक्सेसरीज यूज करने और मेकअप लुक खुद प्लान करती हैं. जॉर्जिया के अनुसार ऑन-स्क्रीन लुक में ड्रेसेज से लेकर पोज तक सब कुछ बहुत मायने रखता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news