Esha Gupta ने किया था चौंकाने वाला खुलासा, ‘प्रोड्यूसर के साथ सोने से मना किया तो...'
Advertisement

Esha Gupta ने किया था चौंकाने वाला खुलासा, ‘प्रोड्यूसर के साथ सोने से मना किया तो...'

Esha Gupta Casting Couch: ईशा ने एक और किस्सा सुनाते हुए कहा, एक फिल्म की शूटिंग 4-5 दिन हो गई थी, को-प्रोड्यूसर ने डायरेक्टर से कहा कि मुझे ये लड़की फिल्म में नहीं चाहिए. ईशा ने जन्नत 2 और राज 3, चक्रव्यूह जैसी फिल्मों में काम किया है.

Esha Gupta ने किया था चौंकाने वाला खुलासा, ‘प्रोड्यूसर के साथ सोने से मना किया तो...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्हें अपने करियर में कास्टिंग काउच से दो-चार होना पड़ा है. ईशा ने ये भी खुलासा किया कि एक बार उन्हें इस वजह से फिल्मों से हाथ धोना पड़ा क्योंकि रोल के बदले प्रोड्यूसर के साथ सेक्स की डिमांड पूरी नहीं की. ईशा ने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की थी और कहा था-हाँ दो ऐसे लोग थे जिन्होंने मेरे साथ वैसा करने की कोशिश की थी. दिलचस्प बात ये है कि मैंने इसके बावजूद उस फिल्म में काम किया था. हमारा एक आउटडोर शूट भी था.

ईशा भांप गई थीं इरादा

उन लोगों को लगा कि शायद कुछ बात बन जाये और मैं मान जाऊं लेकिन मैं भी बहुत स्मार्ट थी. मैं उनके इरादे भांप चुकी थी और इस वजह से मैं अकेले सोने नहीं जाती थी. मैं अपनी मेकअप आर्टिस्ट को अपने कमरे में सोने के लिए मना चुकी थी. मैं कहती थी-मुझे डर लगता है तो मैं अकेले नहीं सो सकती. दरअसल, मुझे डर भूतों से नहीं बल्कि ऐसे इंसानों से लगता था क्योंकि आप नहीं जानते कि कब वो…और आप किसी के लिए अपमानजनक भी नहीं हो सकते.

फिल्म से कर दी गईं बाहर

दिक्कत ये है कि ये सब हम आउटसाइडर्स के साथ होता है. वो किसी स्टारकिड के साथ ऐसा करने की हिम्मत नहीं सकते क्योंकि जानते हैं कि उनके पेरेंट्स जान ले लेंगे. ईशा ने एक और किस्सा सुनाते हुए कहा, एक फिल्म की शूटिंग 4-5 दिन हो गई थी, को-प्रोड्यूसर ने डायरेक्टर से कहा कि मुझे ये लड़की फिल्म में नहीं चाहिए. दरअसल, कई लोग ऐसे होते हैं जो कहते हैं-वो कुछ करने को तैयार नहीं है तो ऐसे में उसे फिल्म में लेकर क्या करना है? बता दें कि ईशा ने अपने फिल्मी करियर में जन्नत 2 और राज 3, चक्रव्यूह जैसी फिल्मों में काम किया है. वो वेब सीरीज आश्रम 2 में भी नजर आई थीं.

Trending news