Emraan Hashmi 2.0: हीरोइन को 2023 में क्या इमरान हाशमी करेंगे ‘किस’, उनकी ये फिल्में आप नहीं कर पाएंगे मिस
Advertisement

Emraan Hashmi 2.0: हीरोइन को 2023 में क्या इमरान हाशमी करेंगे ‘किस’, उनकी ये फिल्में आप नहीं कर पाएंगे मिस

Emraan Hashmi Kiss: इमरन हाशमी इमेज बदलने के चक्कर में खुद चलते करियर की गाड़ी से कूद पड़े थे. तर्क था कि वह सीरियल किसर की छवि से खुद को बांधे रखना नहीं चाहते. मगर फिर कई कोशिशों के बाद भी उन्हें दर्शकों ने नहीं अपनाया. इस साल उनकी दो फिल्में बड़े सितारों के साथ रिलीज को तैयार हैं.

 

Emraan Hashmi 2.0: हीरोइन को 2023 में क्या इमरान हाशमी करेंगे ‘किस’, उनकी ये फिल्में आप नहीं कर पाएंगे मिस

Emraan Hashmi Upcoming Films: दर्शकों के बीच इमरान हाशमी की छवि एक सीरियल किसर की रही है. उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी सीरियल किसर बनकर ही मिली. वैसे रोमांटिक फिल्मों के अलावा एक्शन फिल्मों से भी उन्होंने दर्शकों को लुभाया है. इस लिस्ट में गैंग्स्टर, जन्नत, आवारापन जैसी फिल्में शामिल हैं. मर्डर, राज 3, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई उनकी हिट फिल्मों में से हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से वह बॉलीवुड में उस तरह से एक्टिव नहीं हैं. उनकी फिल्में या रोल भी धूम नहीं मचा पाए हैं. 2021 में उनकी तीन फिल्में आई थी मुंबई सागा, चेहरे तथा देबुक परंतु नहीं चली. पिछले साल उनकी एक भी फिल्म नहीं आई. 2023 उनके करियर के हिसाब से कुछ खास होने वाला है. लेकिन यह साफ है कि इमरान ने अब स्क्रीन पर किसिंग सीन से दूरी बनाने का फैसला किया है.

मलयालम की रीमेक
इस साल वह दो बड़े स्टार्स के साथ नजर आएंगे. उनकी पहली फिल्म होगी अक्षय कुमार के साथ सेल्फी. है. इस फिल्म में इमरान आरटीओ ऑफिसर के किरदार में हैं और सुपरस्टार विजय (अक्षय कुमार) के बहुत बड़े फैन हैं. इस फिल्म में दिखाया गया है कि जब किसी प्रशंसक के आत्मसम्मान को ठेस पहुंचती है तो उस पर क्या बीतती है. यह फिल्म 2019 में आई मलयालम भाषा की फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का ऑफिशियल रीमेक है. इमरान हाशमी तथा अक्षय कुमार के अलावा नुसरत भरुचा तथा डायना पेंटी की फिल्म में मुख्य भूमिकाएं हैं. यह फिल्म 24 फरवरी को थियेटर्स में रिलीज की जाएगी.

टक्कर टाइगर से
इमरान हाशमी की इस साल की दूसरी बड़ी फिल्म सलमान खान की टाइगर जिंदा है की तीसरी फ्रेंचाइजी है. यह फिल्म टाइगर 3 नाम से रिलीज की जाएगी. इस फिल्म की दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में इमरान, सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा शाहरुख खान के साथ भी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. शाहरुख खान का फिल्म में कैमियो रोल होगा. सलमान खान तथा कैटरीना मुख्य भूमिका में हैं, जबकि इमरान हाशमी मुख्य विलेन के किरदार में दिखेंगे. हालांकि फिल्म में इमरान के किरदार की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन खबरें यही हैं कि इमरान हाशमी यहां विलेन बने हैं. वह सलमान खान के साथ जबरदस्त फाइट सीक्वेंस में दिखाई देंगे. फिल्म दीवाली के मौके पर 10 नवंबर को रिलीज होगी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news