जब बेटे के लिए फिल्म बनाकर Feroz Khan को हुआ पछतावा, कहा था- ये मेरी लाइफ की सबसे बड़ी भूल थी
Advertisement
trendingNow11600535

जब बेटे के लिए फिल्म बनाकर Feroz Khan को हुआ पछतावा, कहा था- ये मेरी लाइफ की सबसे बड़ी भूल थी

Fardeen Khan Debut Movie: फरदीन खान ने फिल्म प्रेम अगन से डेब्यू किया था तो वो बड़ा नाम बन गए थे. फिल्म नहीं चलने से फिरोज खान (Feroz Khan) को काफी बुरा लगा था और उन्होंने इसे लाइफ की सबसे बड़ी भूल करार दिया था.

जब बेटे के लिए फिल्म बनाकर Feroz Khan को हुआ पछतावा, कहा था- ये मेरी लाइफ की सबसे बड़ी भूल थी

Fardeen Khan Flop Career: बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) ने लंबे समय से भले ही किसी फिल्म में कम नहीं किया है लेकिन जब उन्होंने फिल्म प्रेम अगन से डेब्यू किया था तो वो बड़ा नाम बन गए थे. उन्होंने 1998 में आई इस फिल्म से उनके पिता फिरोज खान ने लॉन्च किया था. हालांकि फिल्म नहीं चली लेकिन फरदीन को इसके लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड तक मिल गया था. फिल्म नहीं चलने से फिरोज खान (Feroz Khan) को काफी बुरा लगा था और उन्होंने इसे लाइफ की सबसे बड़ी भूल करार दिया था.

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, मैं अपने बेटे के साथ एक सक्सेसफुल फिल्म बनाना चाहता था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.मैंने प्रेम अगन को बनाने में अपनी सारी मेहनत झोंक दी थी लेकिन ये नहीं चली. मुझे तब जरुर अच्छा लगा था जब फरदीन को बेस्ट डेब्यू के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था. उसके काम को सराहा गया था. उसकी मेहनत रंग लायी थी लेकिन मेरे दिल में उसके लिए सक्सेसफुल फिल्म बनाने की इच्छा अधूरी रह गई. बता दें कि 2009 में फिरोज खान का 69 साल की उम्र में निधन हो गया था. 

पिछले साल बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में फरदीन ने प्रेम अगन के लिए अवॉर्ड मिलने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी और कहा था, मुझे नहीं लगता कि मैं वो अवॉर्ड डिजर्व करता था. तब ये कल्चर था कि लोग ऐसे ही अवॉर्ड दे देते थे लेकिन जब मैं अपने काम को देखता हूं तो मुझे बिलकुल नहीं लगता कि मुझे अवॉर्ड मिलना चाहिए था. फिल्म नहीं चली, मैं नहीं चला और मुझे लगता है ये भयावह था. मैं साल भर तक घर पर बैठा रहा. मेरे पास कोई काम नहीं था, जीन फिल्मों को मैंने साइन किया था, प्रेम अगन पिटने के बाद लोगों ने मुझसे पैसे वापस ले लिए. मैंने उसमें से कुछ पैसे खर्च भी कर लिए थे तो मुझे वो पैसे वापस करने पड़े. फरदीन की पिछली फिल्म 13 साल पहले 2010 में रिलीज हुई थी जिसका नाम दूल्हा मिल गया था. 

Trending news