जब Dharmendra पर लगा लड़कीबाज होने का ठप्पा, हेमा नहीं, पहली पत्नी ने दिया ऐसा करारा जवाब
Advertisement

जब Dharmendra पर लगा लड़कीबाज होने का ठप्पा, हेमा नहीं, पहली पत्नी ने दिया ऐसा करारा जवाब

Dharmendra Hema Malini Marriage: प्रकाश कौर ने ये भी कहा था, ‘कोई भी आदमी मेरे से ज्यादा हेमा मालिनी को ही पसंद करेगा इसलिए सिर्फ मेरे पति धर्मेंद्र को दोष देना ठीक नहीं है’. 

जब Dharmendra पर लगा लड़कीबाज होने का ठप्पा, हेमा नहीं, पहली पत्नी ने दिया ऐसा करारा जवाब

Dharmendra Hema Malini Affair: धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) से दूसरी शादी साल 1980 में की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शादी के बाद धर्मेंद्र के घर में जमकर हंगामा मचा था क्योंकि एक्टर पहले से ही शादीशुदा थे. जी हां, धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर (Prakash Kaur) से साल 1954 में हुई थी. इस शादी से एक्टर के घर चार बच्चों सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता और अजेता का जन्म हुआ. बहरहाल, कहते हैं कि जब धर्मेंद्र की दूसरी शादी की खबर उनकी पहली वाइफ प्रकाश कौर को लगी तब वे गहरे सदमे में चली गईं थीं. ऐसा इसलिए भी क्योंकि, धर्मेंद्र ने प्रकाश को तलाक दिए बिना ही हेमा से धर्म बदलकर दूसरी शादी कर ली थी. 

जब धर्मेंद्र पर लगा था ‘वुमनाइजर’ होने का आरोप 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा से शादी के बाद धर्मेंद्र पर ‘वुमनाइजर’ (लड़कीबाज) होने के आरोप लगे थे. यह बात जब प्रकाश कौर को पता चली तब वे अपने पति के बचाव में खुलकर सामने आ गईं थीं. प्रकाश कौर ने एक इंटरव्यू में यहां तक कह दिया था, ‘लोगों की हिम्मत कैसे हुई मेरे पति को वुमनाइजर कहने की, इंडस्ट्री में धर्मेंद्र इकलौते नहीं हैं, लगभग सभी हीरो के अफेयर हैं और कई दूसरी शादी भी कर रहे हैं’. 

प्रकाश ने कहा था कि वे अच्छे पति नहीं लेकिन… 

प्रकाश कौर यहीं नहीं रुकीं बल्कि उन्होंने ये भी कहा कि, ‘कोई भी आदमी मेरे से ज्यादा हेमा मालिनी को ही पसंद करेगा इसलिए सिर्फ मेरे पति धर्मेंद्र को दोष देना ठीक नहीं है’. प्रकाश कौर ने आगे यह भी कहा था कि धर्मेंद्र भले ही अच्छे पति साबित ना हुए हों लेकिन वे एक बहुत अच्छे पिता जरूर हैं जो हर समय अपने बच्चों के लिए मौजूद रहते हैं’.

Trending news