Dharmendra: रणवीर के बाद धर्मेंद्र अब लगाएंगे इस सितारे की नैया पार, दिलाएंगे हीरोइन का प्यार
Advertisement
trendingNow11822115

Dharmendra: रणवीर के बाद धर्मेंद्र अब लगाएंगे इस सितारे की नैया पार, दिलाएंगे हीरोइन का प्यार

Dharmendra Films: फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ 87 बरस के साथ अपनी पारी फिर से जमा ली है. उन्हें रणवीर सिंह के दादाजी के रोल में खूब पसंद किया. धर्मेंद्र और शबाना के किसिंग सीन पर भी खूब बातें हुईं. वह रणवीर के बाद जल्द ही एक और सितारे के दादीजी के रोल में आने के लिए तैयार हैं. जानिए कौन है वो...!

Dharmendra: रणवीर के बाद धर्मेंद्र अब लगाएंगे इस सितारे की नैया पार, दिलाएंगे हीरोइन का प्यार

Dharmendra Next Film: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से जबर्दस्त वापसी के बाद सीनियर सितारे धर्मेंद्र फिर सुर्खियों में हैं. फिल्म में उन्हें दर्शकों ने बहुत पसंद किया और शबाना आजमी के साथ उनके बोल्ड किस ने पर्दे पर जैसे करिश्मा कर दिया. कई दर्शकों ने माना कि इस फिल्म के साथ एक बार फिर धर्मेंद्र का ऑन-स्क्रीन जादू जाग गया है. इस बीच खबर है कि धर्मेंद्र एक और बड़ा प्रोजेक्ट साइन किया है. हालांकि इसकी कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन मीडिया में यह खबर सुर्खियां बटोर रही है. खबर के अनुसार निर्देशक लक्ष्मण उतेकर की अगली फिल्म में धर्मेंद्र एक अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.

हिट के बाद अब
उतेकर की इस फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं है, लेकिन इतना जरूर सामने आया है कि धर्मेंद्र यहां शाहिद कपूर के दादाजी की भूमिका निभाएंगे. असल में सीनियर एक्टर राकेश बेदी ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत मे बताया कि मैं इस फिल्म में शाहिद कपूर के पिता की भूमिका निभा रहा हूं और धरमजी मेरे पिता की भूमिका निभाने वाले हैं. लक्ष्मण उतेकर की इस फिल्म को मैडॉक फिल्म्स बना रहा है. लक्ष्मण उतेकर की पिछली फिल्म विक्की कौशल और सारा अली खान की जरा हटके जरा बचके थी. यह इस साल की हिट बॉलीवुड फिल्मों में है. इसके बाद अब सबकी नजरें लक्ष्मण उतेकर की अगली फिल्म पर है. जिसमें शाहिद कपूर हैं. फिल्म में कृति सैनन भी प्रमुख भूमिका में होंगी.

लिप-किस की सुर्खियां
शाहिद कपूर और कृति सैनन स्टारर के बारे में कहा जा रहा है कि यह एक फ्यूचरिस्टिक लव स्टोरी है. हालांकि अभी तक निर्माता-निर्देशक की ओर से इस बारे में चुप्पी साधे रखी गई है. इस बीच तय है कि धर्मेंद्र के फिल्म में आने की खबरों से इसे फायदा मिलेगा. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र-शबाना आजमी के बीच लिप-किस सारी सुर्खियां बटोर ले गया. फिल्म के बाद में धर्मेंद्र ने इस ऑन-स्क्रीन किस पर खुलकर बात की और कहा कि फिल्म के रेस्पॉन्स को देखकर मुझे बहुत मजा आया. मुझे काफी मैसेज आ रहे हैं कि धरम जी ने ऐसा किया. मैंने भई उनसे कहा है कि यह तो मेरे बाएं हाथ खेल है.

 

 

Trending news