Pathaan Controversy: दीपिका की बिकिनी पर नहीं चली है सेंसर की कैंची, बवाल पर हो रहे नए सवाल
Advertisement

Pathaan Controversy: दीपिका की बिकिनी पर नहीं चली है सेंसर की कैंची, बवाल पर हो रहे नए सवाल

Deepika Padukone Bikini: फिल्म पठान से ज्यादा बेशरम रंग गाने में दीपिका पादुकोण की बिकिनी का रंग चर्चा में रहा. फिल्म के प्रमोशन में इस गाने पर हुए विवाद ने बड़ा रोल निभाया. लेकिन तमाम विरोध के बावजूद फिल्म में गाने के साथ भगवा रंग की बिकिनी भी मौजूद है. आखिर कैसे हो सका ऐसाॽ जानिए क्या है नई चर्चा...

 

 

Pathaan Controversy: दीपिका की बिकिनी पर नहीं चली है सेंसर की कैंची, बवाल पर हो रहे नए सवाल

Pathaan Box Office: बहुत सारे लोगों के लिए पठान देखने की वजह बेशरम रंग गाने में दीपिका पादुकोण की बिकनी के रंग को लेकर हुआ बवाल है. लोग जानना चाहते थे कि सेंसर के बाद फिल्म में गाने का क्या हाल हुआॽ असल में फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही पठान के सेंसर होने की खबरें आई थीं. कहा गया कि बेशरम रंग गाने पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चलाई है. सेंसर ने दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान पर फिल्माए गाने में ऐसे क्लोज-अप सीन हटाने को कहा, जिनमें नग्नता नजर आती है. फिल्म में गाना देखकर आप समझ जाएंगे कि यूट्यूब पर जारी वर्जन के मुकाबले बड़े पर्दे पर अश्लीलता में काट-छांट की गई है. गाने में आई बहुत ही तंग किया... लाइन पर दीपिका की अदाओं को भी कतर दिया गया है.

यह है लंबा सीन
इन बातों के बावजूद जिस एक बात पर सबकी नजरें थी, वह था बिकनी का रंग. बेशरम रंग गाने में दीपिका को भगवा बिकनी मे दिखाने पर काफी बवाल हुआ था. अब फिल्म रिलीज होने पर आप देख सकते हैं कि उस विरोध का कोई नतीजा नहीं आया. गाने में न केवल दीपिका वे सीन बरकरार हैं, बल्कि गाने के बाद एक लंबा एक्शन सीन है जिसमें दीपिका उसी भगवा रंग की कही जाने वाली बिकिनी में न केवल शाहरुख को लुभाते हुए फिल्म में आतंकवादी जिम बने जॉन अब्राहम तक ले जाती हैं, बल्कि उसके बाद वहां होने वाली फाइटिंग में भी वह यही बिकनी पहनी हुई हैं.

क्या प्रायोजित था विवाद
फिल्म देखने के बाद अब लोग तमाम चर्चाएं कर रहे हैं, जिनमें सवाल उठाया जा रहा है कि क्या बिकनी के रंग पर हुआ पूरा विवाद खुद फिल्म के निर्माताओं की तरफ से प्रायोजित था. निर्माताओं के साथ क्या शाहरुख खान और उनकी प्रचार टीम ने फिल्म के प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया में बेशरम गाने के साथ भगवा रंग को जोड़ कर बिकिनी के विरोध में ट्वीट कराएॽ हालांकि इनका कोई सीधा जवाब नहीं है, मगर चर्चाओं का बाजार गर्म है. कहा जा रहा है कि अगर वास्तव में फिल्म का विरोध सच्चा होता तो जब सेंसर बोर्ड ने निर्माताओं से फिल्म रिवाईज करने को कहा था, तो उसका असर फिल्म में नजर आता.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news