जब गर्लफ्रेंड को लेकर घर पहुंचे डैनी, बेडरूम में इंतजार कर रही इस एक्ट्रेस को देख उड़े थे होश
Advertisement
trendingNow11580162

जब गर्लफ्रेंड को लेकर घर पहुंचे डैनी, बेडरूम में इंतजार कर रही इस एक्ट्रेस को देख उड़े थे होश

Parveen Babi Danny Denzongpa Love Story: असल में गर्लफ्रेंड के सामने अपने बेडरूम में परवीन को देखकर डैनी काफी शर्मिंदा हो गए थे. कहते हैं इस पूरे घटनाक्रम की शिकायत डैनी ने कॉमन फ्रेंड महेश भट्ट से भी की थी.

जब गर्लफ्रेंड को लेकर घर पहुंचे डैनी, बेडरूम में इंतजार कर रही इस एक्ट्रेस को देख उड़े थे होश

Parveen Babi Danny Denzongpa Break Up: एक्टर डैनी डेन्जोंगपा और परवीन बाबी (Parveen Babi) के अफेयर के चर्चे एक समय इंडस्ट्री में आम हुआ करते थे. आज हम आपको डैनी और परवीन की लाइफ से जुड़ा एक ऐसा वाकया बताने वाले हैं जिसकी एक समय खूब चर्चा हुई थी. असल में डैनी और परवीन का अफेयर ज्यादा समय नहीं टिका था लेकिन इसके बावजूद ये दोनों एक दूसरे के दोस्त थे. यह किस्सा इसी दौरान का है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो परवीन बाबी से ब्रेकअप के बाद डैनी की एक नई गर्लफ्रेंड बनी थीं और इन्ही के साथ एक्टर एक दिन अपने घर पहुंचे. हालांकि, जैसे ही डैनी ने बेडरूम का दरवाजा खोला तो आंखों के सामने का नजारा देख वे सन्न रह गए थे. 

बेडरूम में थीं परवीन बाबी 

खबरों की मानें तो परवीन एक्टर के बेडरूम में आराम से बैठकर वीसीआर पर फिल्म देख रहीं थीं. ऐसे में जैसे ही डैनी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घर पहुंचे तो अपने बेडरूम में परवीन को देख हैरान रह गए. असल में गर्लफ्रेंड के सामने अपने बेडरूम में परवीन को देखकर डैनी काफी शर्मिंदा हो गए थे. कहते हैं इस पूरे घटनाक्रम की शिकायत डैनी ने कॉमन फ्रेंड महेश भट्ट से भी की थी. 

‘सिजोफ्रेनिया’ से पीड़ित थीं परवीन 

अपने दौर की चोटी की एक्ट्रेस परवीन मानसिक बीमारी ‘सिजोफ्रेनिया’ से पीड़ित थीं. इस बीमारी में आदमी दूसरों का अपना दुश्मन मान बैठता है. कहते हैं एक बार किसी मैगजीन को दिए इंटरव्यू में डैनी ने अमिताभ बच्चन की तारीफ की थी. यह मैगजीन परवीन ने भी पढ़ी थी, चूंकि परवीन बीमारी के चलते अमिताभ को अपना दुश्मन मानती थीं ऐसे में उन्हें यह लगने लगा था डैनी भी अमिताभ से मिले हुए हैं. परवीन ने तो अमिताभ के खिलाफ कोर्ट केस भी कर दिया था. बहरहाल, इस बीमारी के चलते 2005 में परवीन का निधन हो गया था.

Trending news