Chunky Pandey की अजब कहानी, बॉलीवुड में काम के पड़े लाले लेकिन बांग्लादेश के कहलाते हैं अमिताभ बच्चन
Advertisement
trendingNow11570881

Chunky Pandey की अजब कहानी, बॉलीवुड में काम के पड़े लाले लेकिन बांग्लादेश के कहलाते हैं अमिताभ बच्चन

 Chunky Pandey Career: बॉलीवुड में सफलता नहीं मिलती देख चंकी पांडे ने बांग्लादेशी फिल्मों में किस्मत आजमाने की ठानी थी. यहीं से चंकी की किस्मत पल्टी और उन्हें बांग्लादेशी फिल्मों का अमिताभ बच्चन कहा जाने लगा.

Chunky Pandey की अजब कहानी, बॉलीवुड में काम के पड़े लाले लेकिन बांग्लादेश के कहलाते हैं अमिताभ बच्चन

Chunky Pandey Interesting Facts: एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) यूं तो कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आए हैं लेकिन उनका करियर भारत की जगह बांग्लादेशी फिल्म इंडस्ट्री में चमका था. जी हां, आज हम बात चंकी पांडे की करेंगे जिन्हें बांग्लादेशी फिल्म इंडस्ट्री का अमिताभ बच्चन भी कहा जाता है. चंकी पांडे का जन्म मुंबई में ही हुआ था और उनका असल नाम सुयश पांडे था. बॉलीवुड फिल्मों में चंकी पांडे का करियर सफल नहीं रहा था और उन्हें ज्यादातर साइड रोल्स ही मिले थे. फिल्मों में आने से पहले चंकी एक एक्टिंग इंस्टिट्यूट में इंस्ट्रक्टर हुआ करते थे. 

अक्षय कुमार के सीनियर थे चंकी पांडे

आपको बता दें कि चंकी जिस एक्टिंग इंस्टिट्यूट में इंस्ट्रक्टर थे वहीं अक्षय कुमार भी एक्टिंग सीखने के लिए आया करते थे. इस नाते चंकी, अक्षय कुमार के सीनियर थे. बहरहाल, चंकी पांडे ने एक्ट्रेस नीलम के साथ साल 1987 में आई फिल्म ‘आग ही आग’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, चंकी फिल्मों में एक सपोर्टिंग स्टार बनकर ही रह गए थे. 1988 में आई फिल्म तेजाब में चंकी ने सपोर्टिंग एक्टर का रोल निभाया था जिसकी खूब तारीफ भी हुई थी. वहीं, फिल्मों में लीड रोल ना मिल पाने की टीस चंकी को मन ही मन सता रही थी. 

बांग्लादेशी फिल्मों में आजमाई किस्मत 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड में सफलता नहीं मिलती देख चंकी पांडे ने बांग्लादेशी फिल्मों में किस्मत आजमाने की ठानी थी. यहीं से चंकी की किस्मत पल्टी और उन्हें बांग्लादेशी फिल्मों का अमिताभ बच्चन कहा जाने लगा. बांग्लादेश में चंकी पांडे की चर्चित फिल्मों में 'मेयेरा अ मानुष', 'स्वामी केनो आसामी' और 'बेश कोरेची प्रेम कोरेची' आदि शामिल हैं. बताते चलें कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे आज बॉलीवुड की एक चर्चित एक्ट्रेस हैं.

Trending news