Bollywood Stories: हीरोइन बनना चाहती थी ये एक्ट्रेस! लेकिन मीना कुमारी ने कहा- वैम्प हो और यही करो...
Advertisement
trendingNow11695794

Bollywood Stories: हीरोइन बनना चाहती थी ये एक्ट्रेस! लेकिन मीना कुमारी ने कहा- वैम्प हो और यही करो...

Bindu Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिंदु ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि वह फिल्मों में हीरोइन बनना चाहती थीं लेकिन लीजेंड एक्ट्रेस मीना कुमारी ने उन्हें वैम्प रोल्स ही करने की सलाह दी. आइए, यहां जानते हैं एक्ट्रेस बिंदु ने और क्या-क्या कहा है.

मीना कुमारी और बिंदु

Bindu and Meena Kumari Movies: हिंदी सिनेमा जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस बिंदु (Bindu) ने चार दशकों तक अपनी कमाल की अदाकारी के दम इंडस्ट्री में पहचान बनाए रखी है. बिंदु एक समय लंबे समय तक बड़े पर्दे पर वैम्प अवतार में नजर आई हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने ऐसी बात बोल दी है, जिसने लोगों को सोच में डाल दिया है. जी हां...बिंदु ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि कभी वह फिल्मों में हीरोइन बनना चाहती थीं लेकिन लीजेंड एक्ट्रेस मीना कुमारी (Meena Kumari) ने उन्हें वैम्प रोल ही करने की सलाह दी.

मीना कुमारी ने बिंदु को क्यों दी वैम्प रोल की सलाह?

एक्ट्रेस बिंदु ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह कभी दूसरे लोगों की तरह बड़े पर्दे पर लीड रोल करना चाहती थीं. बिंदु ने इंटरव्यू में कहा- उन्हें ऐसा लगता था कि अगर वह हीरोइन बनती तो क्या होता? बिंदु ने कहा- लोगों ने जब उन्हें प्यार दिया, उन्हें अवार्ड्स मिले, तब उन्हें लगा कि हीरोइन के ख्वाब को छोड़कर वैम्प के रोल ही करने चाहिए. क्योंकि इस रोल में वह अकेली थीं और उनका कोई कॉम्पिटिशन नहीं था. 

बिंदु ने बताया, उन्हें बतौर एक्टर कई बार लीड रोल में हीरोइन बनने का ख्याल आया लेकिन उन्हें फिर दिग्गज एक्ट्रेस मीना कुमारी ने सला दी. बिंदु  ने कहा, एक बार वह दोनों एक ही होटल में रुके थे. तब मीना ने उनसे कहा था कि उन्हें हीरोइन बनने का ख्याल दिल और मन से निकाल देना चाहिए. इसके बजाए एक परफॉर्मर के तौर पर एनर्जी इसी में झोंक देनी चाहिए. 

बिंदु ने अपने इंटरव्यू में बताया, उस समय मीना कुमारी ने उन्हें समझाते हुए कहा था आप जो भी किरादार कर रही हैं उनका कोई कॉम्पिटिशन नहीं है. आप इसे अच्छा कर रही हैं और पॉपुलर भी हो रही हैं. सब आपको जानते हैं, इसलिए अभी हीरोइन बनने के बारे में ना सोचें नहीं तो आप इसे भी गवां देगीं, यह आपको सलाह है. 

जरूर पढ़ें-

केक कटिंग से लेकर लिपलॉक तक, परिणीति-राघव की सगाई के रोमांटिक मोमेंट्स जीत लेंगे आपका दिल, क्यूट Video वायरल 
शर्म-ओ-हया भूल ईशा गुप्ता ने नई फोटोज से मचाई खलबली, एक ही जगह पर टिकी रहीं सबकी नजरें!

Trending news