Bidita Bag career: इस एक्ट्रेस ने कही अलग बात, कास्टिंग काउच है सारी इंडस्ट्रीज में लेकिन बॉलीवुड में हर कोई...
Advertisement
trendingNow11499860

Bidita Bag career: इस एक्ट्रेस ने कही अलग बात, कास्टिंग काउच है सारी इंडस्ट्रीज में लेकिन बॉलीवुड में हर कोई...

Bidita Bag Films: बंगाली और असमी फिल्मों के रास्ते बॉलीवुड में आईं बिदिता बाग ने अपनी पहचान बनाई है. यह अलग बात है कि अभी कमर्शियल फिल्मों में उन्हें कोई बड़ी सफलता नहीं मिली. संभव है नए साल में उन्हें वह मिल जाए. बिदिता अपनी बोल्ड भूमिकाओं के साथ बिंदास बयानों के लिए भी चर्चा में रहती हैं.

 

 

Bidita Bag career: इस एक्ट्रेस ने कही अलग बात, कास्टिंग काउच है सारी इंडस्ट्रीज में लेकिन बॉलीवुड में हर कोई...

Bidita Bag Bold Scenes: करीब पांच साल पहले बॉलीवुड में फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज से लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस बिदिता बाग हाल के समय में भौकाल जैसी चर्चित वेबसीरीज के साथ इस साल ओटीटी फिल्म प्लान ए प्लान बी में रितेश देशमुख के अपोजिट नजर आई थीं. इस बीच उन्होंने द शोले गर्ल जैसा वेब ड्रामा भी किया और सुर्खियां बटोरी. आम तौर पर हीरोइनें बॉलीवुड में कास्टिंग काउच की शिकायत करती हैं, लेकिन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करते हुए बिदिता ने अपनी बातों से हर किसी को चौंकाया था. हिंदी से पहले असमी, बांगाली और ओडिया फिल्में कर चुकीं बिदिता बाग ने बाबूमोशाल बंदूकबाज में चित्रांदगा सिंह की जगह ली थी.

पहली ही फिल्म में...
बाबूमोशाय बंदूकबाज में चित्रांगदा सिंह पहले नवाजुद्दीन सिद्दिकी के अपोजिट थीं. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी थी परंतु निर्देशक द्वारा कुछ बोल्ड सीन करने और नवाज के साथ किसिंग सीन पर जोर देने के बाद चित्रांगदा ने फिल्म छोड़ दी थी. इसके बाद बिदिता की फिल्म में एंट्री हुई थी. तब बिदिता ने कहा था कि हर कोई फिल्म में किसिंग सीन की बात कर रहा है, लेकिन मैंने अपनी पहली ही बंगाली फिल्म में ये सीन किए थे. लव मेकिंग सीन करना मेरे लिए कोई समस्या नहीं है. मैं एक्ट्रेस हूं और ऐसे सीन मेरे लिए दूसरे आम सीन की तरह ही हैं. उन्होंने यह भी बताया था कि शुरुआत में उनके माता-पिता इस बात से नाखुश थे परंतु फिर वे समझ कि इस पेशे में ऐक्टर के रूप में हर स्थिति के लिए तैयार रहना है.

बोल्ड सीन, बोल्ड बयान
2017 में आई बाबूमोशाय बंदूकबाज भले ही खास नहीं चली परंतु इससे बिदिता को पहचान जरूर मिली. फिल्म के साथ बिदिता अपने बोल्ड बयानों के लिए भी सुर्खियां पाती रहीं. उन्होंने कहा कि हर इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच होता लेकिन बॉलीवुड के बारे में बातें करना आसान है. उन्होंने कहा कि फिजिकल रिलेशन ऐसी चीज है, जिसे पैसा देकर हासिल किया जा सकता है लेकिन हमारे यहां लोग इमोनशनल कनेक्ट ढूंढते हैं. लोग यहां अपनी बीवी या गर्लफ्रेंड की दुख भरी कहानी सुनाते हैं और फिर आपके नजदीक आना चाहते हैं. इसके बावजूद बिदिता ने कहा कि यह बात गलत है कि बॉलीवुड में सब लोग सिर्फ सेक्स की तलाश करते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news