मंगलसूत्र भी पहन लेते, जब सबके सामने Raj kumar ने कह दी ऐसी बात, झेंप गए बप्पी दा!
Advertisement

मंगलसूत्र भी पहन लेते, जब सबके सामने Raj kumar ने कह दी ऐसी बात, झेंप गए बप्पी दा!

Raj Kumar Movies: राज कुमार की एक आदत थी जिसके चलते उनके साथ काम करने वाले एक्टर्स उनसे दूर ही रहना पसंद करते थे. यह आदत थी राज कुमार का अक्खड़ बर्ताव.

मंगलसूत्र भी पहन लेते, जब सबके सामने Raj kumar ने कह दी ऐसी बात, झेंप गए बप्पी दा!

Raj Kumar Life Facts: राज कुमार (Raj Kumar) फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित स्टार थे. राज कुमार को उनकी स्टाइल के लिए जाना जाता था. राज कुमार के डायलॉग आज भी लोगों की ज़ुबान पर रहते हैं. राज कुमार भले ही एक अच्छे एक्टर थे और उन्होंने अपने समय की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था लेकिन बावजूद इसके राज कुमार की एक आदत थी जिसके चलते उनके साथ काम करने वाले एक्टर्स उनसे दूर ही रहना पसंद करते थे. यह आदत थी राज कुमार का अक्खड़ बर्ताव, कहते हैं कि राज कुमार बिना ये सोचे कि सामने वाले को बुरा लग सकता है कुछ भी जो मुंह में आए बोल दिया करते थे. राज कुमार की इसी बेबाक बयानी से जुड़ा किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. 

fallback

राज कुमार ने कह दिया था कुछ ऐसा कि शर्मिंदा हो गए थे बप्पी लाहिरी  

बप्पी लाहिरी (Bappi Lahiri) अपने समय के चर्चित म्यूजिक डायरेक्टरों में से एक थे. बप्पी ना सिर्फ शानदार म्यूजिक बल्कि ड्रेसिंग के लिए भी जाने जाते थे. बप्पी दा अक्सर खूब सारा सोना पहनते थे, ये उनका स्टाइल स्टेटमेंट था. बहरहाल, एक बार की बात है, बप्पी दा एक पार्टी में पहुंचे. अपनी स्टाइल के अनुसार, बप्पी दा ने खूब सारे सोने की ज्वेलरी पहनी हुई थी. जिस पार्टी में बप्पी पहुंचे थे उसमें राज कुमार भी मौजूद थे. खबरों की मानें तो बप्पी लाहिरी को देखते ही राज कुमार ने उनसे कुछ ऐसा कहा कि वे शर्मिंदा हो गए. असल में भीड़ में सबके सामने राज कुमार ने बप्पी से कहा था कि एक मंगलसूत्र की कमी रह गई थी वो भी पहन लेते. बताते हैं कि ये सुनते ही बप्पी काफी शर्मिंदा हो गए थे और वहां से चले गए थे. 

fallback

गोविंदा की शर्ट का भी बना चुके हैं रुमाल 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार गोविंदा ने राज कुमार को एक शर्ट गिफ्ट की थी. इस उम्मीद में कि आज नहीं तो कल राज कुमार इसे पहनेंगे. हालांकि, राज कुमार ने इस शर्ट का रुमाल बना दिया था जिसे देख खुद गोविंदा भी चौंक गए थे.

Trending news