Pushpa 2 Shooting: जोरों से उड़ी पुष्पा 2 के बारे में यह अफवाह, मेकर्स को करना पड़ा खारिज
Advertisement

Pushpa 2 Shooting: जोरों से उड़ी पुष्पा 2 के बारे में यह अफवाह, मेकर्स को करना पड़ा खारिज

Avatar 2 Release: पुष्पा ने इस साल जिस तरह की दीवानगी पैदा की, उससे साफ है कि फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. अच्छी खबर यह है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. पुष्पा-2 2024 में रिलीज होगी. लेकिन बीच-बीच में कई ऐसी अफवाहें आती हैं, जो हलचल मचा देती हैं.

 

Pushpa 2 Shooting: जोरों से उड़ी पुष्पा 2 के बारे में यह अफवाह, मेकर्स को करना पड़ा खारिज

Pushpa 2 Allu Arjun: पुष्पा-2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है और ऐसे में मेकर्स को एक अजीब स्थिति का सामना करना पड़ रहा है. आए दिन फिल्म और इसके कलाकारों को लेकर अपुष्ट खबरें मीडिया में पहुंच रही हैं और एक के बाद एक अफवाहें सामने आ रही हैं. इनमें से कुछ तो ऐसी होती हैं कि मेकर्स को कुछ कहने की जरूरत नहीं पड़ती परंतु कभी-कभी इस तरह की बातें सामने आती हैं, जिनका मेकर्स को खंडन करना ही पड़ता है. हाल में एक ऐसी अफवाह उड़ी कि मेकर्स हैरान रह गए और उन्हें खंडन करना पड़ा. असल में बीते कुछ दिनों में लगातार ऐसी खबरें थीं कि शुक्रवार को रिलीज होने जा रही फिल्म अवतारः द वे ऑफ वाटर में दर्शकों को पुष्पा-2 यानी पुष्पाः द रूल की एक झलक देखने मिलेगी.

रिलीज में लगेगा समय
इस खबर से अल्लू अर्जुन के प्रशंसकों को निराशा हो सकती है मगर तेलुगु में अवतार-2 को डिस्ट्रीब्यूट कर रहे गीता आर्ट्स ने कहा है कि वह आने वाली फिल्म 18 पेजेस का ट्रेलर इस फिल्म के साथ जोड़ कर रिलीज करेगा. पुष्पा-2 की कोई झलक अवतार-2 में दिखाई नहीं देगी. अवतार-2 भारत में बड़ी ओपनिंग की तैयारी में है और देश के हर कोने में इस हॉलीवुड फिल्म का इंतजार है. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा था कि पुष्पा-2 की एक झलक इस फिल्म में जोड़ दी जाती को यह एक साथ ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंच सकती है. रूस में पुष्पा-1 का प्रमोशन करने के बाद लौटे अल्लू अर्जुन ने 12 दिसंबर से पार्ट-2 की शूटिंग शुरू कर दी है. यह फिल्म 2024 की संक्राति या फिर गर्मियों में रिलीज की जा सकती है.

चौंका देगा कमाई का टारगेट
पुष्पा-2 से जुड़ी एक और खबर जो लोगों को चौंका रही है, वह है निर्माताओं द्वारा इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का टारगेट. बताया जा रहा है कि पुष्पा-2 को पहले हिस्से के मुकाबले बहुत भव्य स्तर पर बनाया जा रहा है और निर्माताओं ने इस फिल्म से दुनिया भर से 1000 करोड़ रुपये की कमाई का टारगेट रखा है. ऐसा होता है, तो किसी को आश्चर्य भी नहीं होगा क्योंकि पुष्पा अब ब्रांड बन चुका है और इस फिल्म के सीक्वल का हर तरफ इंतजार हो रहा है. इस बीच केजीएफ 2 और राजामौली की आरआरआर जैसी फिल्मों ने साबित किया है कि 1000 करोड़ का आंकड़ा छुआ जा सकता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news