90s actress: जब एक्ट्रेस को गोरा दिखाने के लिए चेहरे पर लगा दिया सफेद मेकअप, आशिकी गर्ल ने गुस्से में किया ये काम
Advertisement
trendingNow11506537

90s actress: जब एक्ट्रेस को गोरा दिखाने के लिए चेहरे पर लगा दिया सफेद मेकअप, आशिकी गर्ल ने गुस्से में किया ये काम

Anu Aggarwal: 1990 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'आशिकी' की एक्ट्रेस अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) तो आपको याद ही होंगी. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि इंडिया में  गोरी स्किन को लेकर लोगों में बहुत क्रेज है. उन्होंने इस बारे में अपना अनुभव भी शेयर किया. 

 

anu

Anu Aggarwal Walking Out From A Modelling Assignment: अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) 90 के दशक की एक कामयाब एक्ट्रेस रही हैं. महेश भट्ट की फिल्म 'आशिकी' के हिट होते ही अनु रातों रात स्टार बन गई थीं जिसमें वो राहुल रॉय के साथ नजर आई थीं. ये फिल्म साल 1990 में रिलीज हुई थी. हालांकि, अनु की पॉपुलैरिटी ज्यादा वक्त तक नहीं रही, क्योंकि साल 1999 में उनके साथ एक भयानक दुर्घटना हो गी थी जिसमें उन्हें काफी चोटें लगी थीं. खैर, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनु ने अपने सांवले रंग के बारे में बात की. उन्होंने ये भी बताया कि इस वजह से उन्हें एक मॉडलिंग असाइनमेंट को बीच में ही छोड़ना पड़ा. 

अनु ने बताई आप बीती

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनु अग्रवाल ने अपनी बॉलीवुड जर्नी के बारे में खुलकर बात की.  उन्होंने अपने लिव-इन रिलेशनशिप से लेकर सांवले रंग तक के बारे में बात की. अनु ने गोरे रंग को लेकर इंडिया के लोगों में जुनून पर बात की. एक्ट्रेस ने कहा- राजस्थान में आप महिलाओं को योद्धा वाले अवतार में देखते हैं. यहां रंगवाद कभी मुद्दा नहीं था. अंग्रेजों के साथ ये गोरी चमड़ी वाला कॉम्प्लेक्स इंडिया में आया था. अनु ने आगे कहा- मैं तो ऐसी थी कि अगर मुझे पसंद करते हो तो तो फिल्म में ले लो नहीं तो रहने दो. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anu Aggarwal (@anusualanu)

 

बीच में छोड़ी मॉडलिंग

 

अनु ने आगे बताया कि उन्होंने साल 1988 में एक मॉडलिंग असाइनमेंट बीच में ही छोड़ से दिया था क्योंकि उन लोगों ने एक्ट्रेस को गोरा दिखाने के लिए मेकअप लगाया था. इसके बाद अनु ने अपना बैग उठाया और वहां से बाहर चली गईं. आपको बता दें कि 'आशिकी' के बाद अनु को अपने करियर में वो सफलता हासिल नहीं हुई जिसकी वो हकदार थीं. उन्होंने 'गजब तमाशा', 'किंग अंकल' और 'खलनायिका' जैसी कई फिल्मों में भी काम किया. इसके बाद 1999 में अनु का खतरनाक एक्सीडेंट हुआ जिसमें उन्हें काफी चोटें आईं. इसके बाद अनु ने फिल्में छोड़कर आध्यात्म को चुना. अब वो एक फाउंडेशन (एएएफ) चलाती हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news