फ्लॉप रहा था इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का करियर, सड़कों पर बदहवास घूमते पिता की Salman Khan ने की थी मदद
Advertisement

फ्लॉप रहा था इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का करियर, सड़कों पर बदहवास घूमते पिता की Salman Khan ने की थी मदद

Antara Mali Movies: 1999 में आई राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) की फिल्म प्रेम कथा में भी अंतरा ने काम किया था. इसके अलावा वो मस्त, रोड, कंपनी जैसी फिल्मों में दिखाई दीं. 

फ्लॉप रहा था इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का करियर, सड़कों पर बदहवास घूमते पिता की Salman Khan ने की थी मदद

Antara Mali Life Facts: 2000 के दशक में कई एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड में जगह बनाई जिसमें से काफी एक्ट्रेसेस गुमनाम हो गईं तो कुछ सफल भी हुईं. अंतरा माली (Antara Mali) भी इन्हीं में से एक हैं. उन्हें इस दौर की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल किया जा रहा था. अंतरा ने फिल्म ढूंढते रह जाओगे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जो कि 1998 में रिलीज हुई थी. फिल्म को सफलता नहीं मिली और ये फ्लॉप हो गई. वैसे अंतरा केवल एक्टिंग तक ही सीमित नही थीं. एक्टिंग डेब्यू से पहले वो डायरेक्शन और स्क्रीन राइटिंग में भी हाथ आजमा चुकी थीं. इसके अलावा उन्हों तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी काम किया था.

1999 में आई राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) की फिल्म प्रेम कथा में भी अंतरा ने काम किया था. इसके अलावा वो मस्त, रोड, कंपनी जैसी फिल्मों में दिखाई दीं. इनमें से कुछ फिल्में फ्लॉप रहीं तो कुछ सराही भी गईं.अंतरा ने 2003 में आई एक फिल्म मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं में काम किया था जो कि माधुरी को उनकी तरफ से ट्रिब्यूट था. वैसे आप ये नहीं जानते होंगे कि अंतरा के पिता जगदीश माली फेमस सेलेब फोटोग्राफर थे जो अपनी बेहतरीन फोटोग्राफी स्किल्स के चलते सेलेब्स के फेवरेट थे. उन्होंने रेखा से लेकर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) तक के बेहतरीन फोटोशूट करके सुर्खियां बटोरी थीं. जगदीश माली (Jagdish Mali) ने बहुत नाम कमाया लेकिन उनका आखिरी समय काफी दर्दनाक बीता.

जगदीश माली को लेकर मीडिया में खबरें थीं कि वो अपना मानसिक संतुलन खो बैठे थे और उनकी जमा पूंजी भी खत्म हो गई थी जिसके बाद उन्हें एक बार मुंबई की सड़कों पर भीख मांगते बेहद बुरी हालत में देखा गया था. मॉडल मिंक बरार ने उन्हें फटेहाल देखा और फिर सलमान खान (Salman Khan) से मदद मांगी थी. सलमान की मदद से जगदीश को अस्पताल पहुंचाया गया था. इस मामले की वजह से अंतरा की काफी किरकिरी हुई थी और लोगों ने उनपर पिता की देखभाल न करने के आरोप लगाए थे. बहरहाल, अंतरा 2009 के बाद किसी फिल्म में नजर नहीं आयीं. उन्होंने इंटरनेशनल मैगज़ीन जीक्यू के मैनेजिंग एडिटर चे कुरियन से शादी कर ली थी और अब मुंबई में एक हाई प्रोफाइल लाइफ स्पेंड कर रही हैं. 

 

Trending news